ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमझोला थाने के पास होमगार्ड की पत्नी की चेन लूटी

मझोला थाने के पास होमगार्ड की पत्नी की चेन लूटी

मुरादाबाद। सोमवार को मझोला थाने से चंद कदमों की दूरी पर होमगार्ड की पत्नी की चेन लूट ली गई। छीना-झपटी में होमगार्ड की पत्नी चोटिल भी हो गई। इससे वह...

मझोला थाने के पास होमगार्ड की पत्नी की चेन लूटी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 26 Jul 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। सोमवार को मझोला थाने से चंद कदमों की दूरी पर होमगार्ड की पत्नी की चेन लूट ली गई। छीना-झपटी में होमगार्ड की पत्नी चोटिल भी हो गई। इससे वह काफी देर तक थाने में बेहोश पड़ी रही। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। देर रात तक पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। दिनदहाड़े हाईवे पर हुई घटना से लोगों में दहशत है।

बाइकर्स गिरोह की शिकार हुई महिला मिथलेश रानी कटघर थाना क्षेत्र के पीतल बस्ती स्थित कमला विहार की रहने वाली है। उसका पति महेश कुमार होमगार्ड है। देहात के थानों में उसकी तैनाती है। बकौल मिथलेश नया मुरादाबाद स्थित एक अस्पताल में रिश्तेदार भर्ती हैं। उनकी तबियत ठीक नहीं है। उन्हें देखने के लिए पति के साथ अस्पताल गए थे। दोपहर के समय दोनों लोग घर लौट रहे थे। गागन तिराहे के पास पहुंचे तो भीड़ होने के कारण बाइक धीमी हो गई। इसी बीच दो युवकों ने झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। पति ने दौड़ाकर एक को पकड़ लिया। उसने छुड़ाने की कोशिश की। इस दौरान उसने पत्थर से प्रहार किया, जो मेरे जाकर लगा। इससे मुझे बेहोशी आ गई। किसी तरह मझोला थाने लाया गया। सूचना पाकर नया मुरादाबाद चौकी प्रभारी संजय मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक युवक को हिरासत में लिया। वह नशे की हालत में था। देर रात तक पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। एसआई संजय ने बताया कि पकड़ा गया युवक मारपीट बता रहा है, जबकि मिथलेश लूट की जानकारी दे रही है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें