ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकुंदरकी में झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत

कुंदरकी में झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत

कुंदरकी। बीते लंबे समय से झुलसा देने वाली गर्मी से आमजन जीवन अस्त-व्यस्त था। सोमवार को दोपहर बाद यकायक आसमान पर बादल छा गए। काली घटनाएं घिर आई।...

कुंदरकी में झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 25 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी। बीते लंबे समय से झुलसा देने वाली गर्मी से आमजन जीवन अस्त-व्यस्त था। सोमवार को दोपहर बाद यकायक आसमान पर बादल छा गए। काली घटनाएं घिर आई। देखते ही देखते बूंदाबांदी के साथ शुरू हुई बारिश के साथ लगभग एक घंटे तक झमाझम बारिश हुई। बारिश को लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत मिली। लेकिन यह बारिश किसानों के लिए राहत भरी रही है। खेतों में सूख रही फसल को जीवन मिला है।
सोमवार को सुबह से ही सूरज के तेवर तल्ख थे। जमीन से लेकर आसमान तक तप रहा था। लोग गर्मी से परेशान घरों में कैद होकर रह गए थे। बिजली भी लोगों के लिए और परेशान कर रही थी। दोपहर करीब 12 बजे अचानक सूरज की बादलों की कोख में जा छिपे। आसमान में काले बादल छा गए। देखते ही देखते काली घटाएं घिर आईं। तेज धूल भरी हवाएं चलने लगी। कुछ ही पल में आसमान से बूंदों के साथ झमाझम बारिश शुरू हो गई। लगभग घंटे तक झमाझम बारिश हुई।बारिश से लोगो का राहत महसूस हुई। निजी श्रोतों से फसलों को सिंचाई कर रहे किसानों के लिए एक सिंचाई को फायदा हुआ है।

बारिश में बच्चों ने की मौजमस्ती

तेज बारिश में बच्चे घरों की छतों पर पहुंच गए। बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी बारिश की मस्ती में डूबे नजर आए। छतों , सड़कों आदि पर बच्चों और बड़ों ने बारिश के पानी में नहाकर मौजमस्ती की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement