ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादअपनी टीम के लिए बेहतर गेंदबाजी करके खुश हूं : मोहसिन

अपनी टीम के लिए बेहतर गेंदबाजी करके खुश हूं : मोहसिन

अपनी टीम के लिए बेहतर गेंदबाजी करके खुश हूं। कप्तान ने मुझ पर भरोसा जताया तो आत्मविश्वास और जागा। मैंने तो शत प्रतिशत देने की कोशिश की और कामयाब भी...

अपनी टीम के लिए बेहतर गेंदबाजी करके खुश हूं : मोहसिन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 28 May 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी टीम के लिए बेहतर गेंदबाजी करके खुश हूं। कप्तान ने मुझ पर भरोसा जताया तो आत्मविश्वास और जागा। मैंने तो शत प्रतिशत देने की कोशिश की और कामयाब भी रहा। यह कहना है आईपीएल में हीरो बने तेजगेंदबाज मोहसिन खान का। मुरादाबाद आने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

मोहसिन इस साल आईपीएल में पहली बार आईपीएल का हिस्सा बनी लखनऊ सुपर जायंट्स टीम से खेले। उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी से दिग्गजों का ध्यान खींचा। एक मैच छोड़ कर सभी मैचों में मोहसिन ने कमाल की गेंदबाजी करके दिल जीता। अपने घर मुरादाबाद वापस लौटने पर मोहसिन का नावेद सिद्दीकी ने साथियों समेत जोरदार स्वागत किया। मूलत: संभल के निवासी मोहसिन कुछ देर मुरादाबाद में रुकने के बाद संभल अपने घर चले गए। मोहसिन ने बताया कि लखनऊ टीम से खेलना मेरे लिए सुखद रहा। मैंने सोचा था कि सही दिशा में गेंदबाजी करूंगा और कप्तान केएल राहुल ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। मोहसिन बताते हैं कि इससे पहले आईपीएल की मुंबई टीम में रहा पर अपने प्रदेश का नाम जुड़ने और अच्छा प्रदर्शन करने से जो खुशी मिली उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। मोहसिन ने कहा कि उनका काम मेहनत करना है, रिजल्ट यकीनन अच्छे आएंगे।

आईपीएल में खेलने वाले मुरादाबाद के चौथे खिलाड़ी

आईपीएल में खेलने वाले मोहसिन खान मुरादाबाद के चौथे खिलाड़ी हैं। सबसे पहले पीयूष चावला ने किंग्ल इलेवन पंजाब से पदार्पण किया। इसके बाद मोहम्मद शमी को अवसर मिला। शमी इस समय गुजरात से खेल रहे हैं। आर्यन जुयाल मुंबई इंडियन्स टीम में हैं और मोहसिन लखनऊ की टीम से खेल रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें