ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादधर्म आंगा में पथराव आधा दर्जन घायल, आठ पर केस

धर्म आंगा में पथराव आधा दर्जन घायल, आठ पर केस

भोजपुर नगर पंचायत के मोहल्ला धर्मपुर आंगा में बच्चों की में बड़े कूद पड़े। देखते ही देखते दोनों तरफ से पथराव हो गया इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए।...

धर्म आंगा में पथराव आधा दर्जन घायल, आठ पर केस
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 18 May 2021 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर नगर पंचायत के मोहल्ला धर्मपुर आंगा में बच्चों की में बड़े कूद पड़े। देखते ही देखते दोनों तरफ से पथराव हो गया इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके बाद में भी दोनों पक्षों में कई बार छुटपुट मारपीट और पथराव होता रहा।

नगर पंचायत के मोहल्ला धर्मपुर आंगा में सभासद सज्जाद अली और नाजिर के परिजनों में कहासुनी हो गई थी। बाद में बच्चों में मारपीट होने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। करीब एक घंटे तक दोनों पक्ष जमकर पथराव करते रहे इस दौरान आधा दर्जन से अधिक महिलाएं और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का उपचार करने के लिए भोजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस ने नगर पंचायत भोजपुर निवासी जहांगीर की तहरीर पर सद्दाम, साबिर, सज्जाद, मेहरून्निसा के खिलाफ पथराव और मारपीट आदि करने का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मेहरून्निसा की तहरीर पर नाजिर, जहांगीर, उबैद, इजहार आदि के खिलाफ भी मारपीट वे पथराव आदि का मुकदमा दर्ज किया गया है । लेकिन एक बार विवाद होने के बाद भी सुबह से दोपहर तक कई बार विवाद  होता रहा।

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि नगर पंचायत के मोहल्ला धर्म आंगा में दो पक्षों में पथराव हुआ है दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पथराव आदि का मुकदमा दर्ज कराया है ।जबकि पुलिस भी अपनी तरफ से बलवे से संबंधित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर रही है दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें