ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसरकारी सस्ते गल्ले की दुकाने कहीं खुली कहीं रही बंद

सरकारी सस्ते गल्ले की दुकाने कहीं खुली कहीं रही बंद

विकासखंड भगतपुर टांडा क्षेत्र के अधिकतर ग्राम पंचायतो में गुरुवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर लोगों की भीड़ देखी गई। जबकि कुछ दुकानदारों ने नेटवर्क की समस्या बताकर दुकानें बंद रखीं। इसके साथ ही...

सरकारी सस्ते गल्ले की दुकाने कहीं खुली कहीं रही बंद
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 16 Apr 2020 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासखंड भगतपुर टांडा क्षेत्र के अधिकतर ग्राम पंचायतो में गुरुवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर लोगों की भीड़ देखी गई। जबकि कुछ दुकानदारों ने नेटवर्क की समस्या बताकर दुकानें बंद रखीं। इसके साथ ही जिन डीलरों ने राशन वितरण किया, उन्होंने लॉक डाउन का पालन नहीं कराया। इस दौरान राशन डीलरों के पास लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहीं। लोग एक-दूरसे से सटकर खड़े रहे।

इस समय डीलरो के पास ग्राम पंचायतो मे सभी कार्ड धारको को फ्री मे गल्ला बांटने को मिला हुआ है। इसीलिए गाँव के लोग मजवूरी के चलते डीलरो के घरो पर पहुँच रहे है। लेकिन कुछ डीलर तो समय से बाँटते नजर आ रहे है। और कुछ डीलर आज भी नेटवर्क समस्याओं को बताकर अपने घरो पर आराम करते नजर आए। तथा जहाँ जहाँ भी वितरण हो रहा था तब फ्री मे मिलने के कारण ग्रामीण लॉक डाउन को ही भूल गए जबकि डीलर बार बार बचाने का प्रयास करते दिखाई दिए। जबकि पीपलसाना ग्राम पंचायत में डीलर नबाबुल हसन और साबिर हुसैन ने सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुए गोल घेरे लगाकर सुबह से दोपहर बात तक राशन वितरण किया तथा कुछ ग्रामीणों के राशन कार्ड भी नहीं थे। उनको भी राशन देकर भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें