ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत

मुरादाबाद। अस्पताल में भाभी को देखने गई युवती को वहां काम करने वाले मैनाठेर के युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर एक साल तक उसका...

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 16 Oct 2020 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। अस्पताल में भाभी को देखने गई युवती को वहां काम करने वाले मैनाठेर के युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर एक साल तक उसका शोषण किया। अब शादी से इंकार कर दिया।

थाना पाकबड़ा के गांव निवासी युवती ने एसएसपी के यहां न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता के अनुसार करीब एक साल पहले उसकी भाई दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती अपनी भाभी को देखने गई थी। वहीं मैनाठेर के गांव मैनाठेर की मिलक निवासी युवक उसके संपर्क में आ गया। आरोपी उसके घर आने-जाने लगा। इस दौरान प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने अश्लील वीडियो क्लीपिंग भी बना ली। बाद में वीडियो क्लीपिंग वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करने लगा। पीड़िता ने इसकी शिकायत उस समय थाने पर की तो आरोपी ने लॉकडाउन के बाद शादी करने की बात कहकर समझौता कर लिया। बाद में पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने फिर इंकार कर दिया। आरोप है कि 13 सितंबर को आरोपी ने युवती को अपने दोस्त के कमरे पर बुलाया वहां उसके साथ एक बार फिर दुष्कर्म किया। धमकी दिया कि यदि अब किसी से शिकायत की तो वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। पीड़िता की शिकायत को एसएसपी ऑफिस में शिकायत सुन रहे सीओ ने गंभीरता से लिया है। सीओ ने पाकबड़ा एसओ को मामले में विधिक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें