ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादप्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिवारजनों पर हत्या का आरोप

प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिवारजनों पर हत्या का आरोप

बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव मिलक नगलिया जट निवासी अमित की मौत के मामले में प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिवारवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए...

प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिवारजनों पर हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 27 Sep 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव मिलक नगलिया जट निवासी अमित की मौत के मामले में प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिवारवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल व फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बिलारी के गांव मिलक नगलिया जट निवासी 21 वर्षीय अमित पुत्र स्वर्गीय कृष्णन 17 सितंबर को रात में अपने घर में खाट पर बैठा हुआ था। वहीं गले में फंदा डाला हुआ था जोकि ऊपर पंखे में लटका हुआ था। पुलिस ने पूरे मामले को आत्महत्या मानते हुए शव पोस्टमार्टम कराया। इसमें युवक की मौत हैंगिंग से आई। अब मृतक युवक की मां लौगश्री ने गांव के लोगों के साथ कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है कि उसके घर के पास पति से नाराज होकर मायके में रह रही महिला से उसके बेटे अमित का प्रेम प्रसंग चल रहा था। विवाहिता का पिता बलीराम इस बात को लेकर नाराज था। 17 सितंबर को चामुंडा मंदिर पर जागरण होने के दौरान उसका बेटा जागरण में शामिल होने गया। इस दौरान युवती ने फोन करके उसके बेटे अमित को अपने घर बुला लिया। जहां युवती उसके पिता बलीराम, उसके भाई विकास व मां नथिया ने गला दबाकर उसके बेटे अमित की हत्या कर दी। अंधेरे का फायदा उठाकर वह उसके घर पहुंचे और अमित के कमरे का दरवाजा उसकी जेब में मिली चाभी से खोल कर अमित को खाट पर बैठाकर संदूक पर रखी साड़ी को गले में बांधकर आत्महत्या जैसी स्थिति बना कर घर से फरार हो गए ताकि घटना आत्महत्या का रूप लगे। मां लौगश्री के मुताबिक जब उसे खाट से उठाया गया और लिटाया तो उसके अंदर जान नहीं थी। पूरे मामले में षड्यंत्र रच कर बेटे की हत्या करने के मामले में युवती व उसके परिवार के लोगों के विरुद्ध तहरीर दी गई है। कोतवाली पहुंचे लोग पुलिस से मिले। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें