ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमैनाठेर के प्राथमिक स्कूल में युवती से गैंगरेप

मैनाठेर के प्राथमिक स्कूल में युवती से गैंगरेप

मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के गांव से चार युवकों ने युवती को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया। प्राइमरी स्कूल में ले जाकर आरोपियों ने युवती के...

मैनाठेर के प्राथमिक स्कूल में युवती से गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 21 Oct 2018 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के गांव से चार युवकों ने युवती को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया। प्राइमरी स्कूल में ले जाकर आरोपियों ने युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता के परिजनों थाने में तहरीर दी। पुलिस चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

थाना मैनाठेर के गांव निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि ललवारा गांव का एक युवक गिफ्ट देने के बहाने बहला फुसलाकर उसे वहां के प्राइमरी स्कूल में ले गया। जहां उसके तीन साथी पहले से मौजूद थे। युवती के वहां पहुंचते ही आरोपियों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने जबरन युवती से दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। बाद में युवती रोते बिलखते घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद युवती को लेकर परिजन थाने पर पहुंच गए और तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी साहिबे आलम, शाने आलम, दानिश और गुज्जर के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसएचओ मैनाठेर का कहना है आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें