ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुरादाबादइंस्टाग्राम पर दोस्ती,रेलवे में जॉब बताकर नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया

इंस्टाग्राम पर दोस्ती,रेलवे में जॉब बताकर नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया

मुरादाबाद। इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती एक नाबालिग लड़की के परिवार के लिए मुसीबत बन गई। रेलवे में जॉब बताकर युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया और...

इंस्टाग्राम पर दोस्ती,रेलवे में जॉब बताकर नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 23 Jun 2021 03:41 AM

मुरादाबाद। इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती एक नाबालिग लड़की के परिवार के लिए मुसीबत बन गई। रेलवे में जॉब बताकर युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी कर ली। लड़की के परिजनों ने की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को चाइल्ड लाइन भेज दिया। जब नाबालिग को सीडब्लूसी के सामने पेश किया गया तो उसने अपने बयानों में यह बात कही। मंगलवार को लड़की के परिजनों के संग जाने की इच्छा जताने पर बाल कल्याण समिति ने उसको परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

शिवपुरी की रहने वाली नाबालिग लड़की की दोस्ती कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर मोहल्ला कानूनगोयान के एक युवक से हुई। बातचीत दोस्ती में बदली, लड़के ने रेलवे में नौकरी की बात करके उसको विश्वास में लिया और फिर शादी के लिए राजी कर लिया। लड़के के घरवालों ने उसके काम में उसकी मदद की,उनकी शह पर युवक लड़की को लेकर फरार हो गया और एक मंदिर में जाकर शादी भी कर ली। लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने घेराबंदी करके युवक को गिरफ्तार कर लिया। सीडब्लूसी की महिला सदस्य नीतू सक्सेना के सामने दिए बयान में इसका खुलासा हुआ। छानबीन में यह बात भी सामने आई कि लड़के के रेलवे में जॉब की बात झूठी थी,वह कुछ महीने पहले रेलवे चाइल्ड लाइन में काम करता था लेकिन वहां से निकाले जाने के बाद खाली था। लड़की को रेलवे में नौकरी की बात बताकर उसका विश्वास जीता। लड़के का पिता एक संगठन में पदाधिकारी है इसी रौब में परिजनों की शह पर बेटे ने इतना बड़ा कदम उठाया। मंगलवार को नाबालिग लड़की सीडब्लूसी के सामने पेश हुई,जहां लड़की ने परिजनों के संग जाने की इच्छा जताने पर उनको परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

epaper