ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में 20 जुलाई के बाद बंटेगा मुफ्त राशन

मुरादाबाद में 20 जुलाई के बाद बंटेगा मुफ्त राशन

प्रधानमंत्री की ओर से गरीब कल्याण अन्न योजना को विस्तार नवंबर तक किया गया। राज्य सरकार की ओर से शासनादेश जारी होने के बाद दिन का निर्धारण करने के बाद मुफ्त राशन वितरण कराया जाएगा। आपूर्ति विभाग के...

मुरादाबाद में 20 जुलाई के बाद बंटेगा मुफ्त राशन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 02 Jul 2020 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री की ओर से गरीब कल्याण अन्न योजना को विस्तार नवंबर तक किया गया। राज्य सरकार की ओर से शासनादेश जारी होने के बाद दिन का निर्धारण करने के बाद मुफ्त राशन वितरण कराया जाएगा। आपूर्ति विभाग के अफसरों का कहना है।

मुख्यालय से लिखित आदेश आने के बाद राशन की उपलब्धता को देखकर दिन तय होगा। अभी तक जो स्थिति है उस हिसाब से बीस जुलाई के बाद ही मुफ्त राशन वितरण हो पाएगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब परिवार को राशन देने के लिए गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार करते हुए नवंबर तक जारी रखने का ऐलान किया।जिला आपूर्ति अधिकारी (डीएसओ) संजीव सिंह ने बताया कि राज्य सरकार से शासनादेश आने के बाद मुफ्त राशन वितरण की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। अभी पांच जुलाई को राशन कार्ड वाले उपभोक्ताओं को राशन बांटा जाएगा । इसके बाद ही मुफ्त राशन वितरण के आदेश मिलने के बाद काम शुरू कराया जाएगा । मुफ्त राशन वितरण बीस से 30 जुलाई के बीच ही हो पाएगा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें