ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहाईकोर्ट के पूर्व जज ने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा को किया नमन

हाईकोर्ट के पूर्व जज ने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा को किया नमन

बिलारी। क्षेत्र के गांव अभनपुर कुंदरकी स्थित 51 फीट ऊंची चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज पहुंचे,...

हाईकोर्ट के पूर्व जज ने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा को किया नमन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 13 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। क्षेत्र के गांव अभनपुर कुंदरकी स्थित 51 फीट ऊंची चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज पहुंचे, उनके साथ उत्तर प्रदेश रिवेन्यू कोड 2006 की ड्राफ्टिंग कमेटी के अध्यक्ष रहे भोलानाथ यादव भी पहुंचे। इस बीच उन्होंने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।
बिलारी के गांव अभनपुर कुंदरकी में जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी उर्फ मुन्ना के नेतृत्व में बनी 51 फीट ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन 23 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फीता काटकर किया था। बुधवार को चौधरी चरण सिंह स्मारक व शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में बनाई गई 51 फीट ऊंची प्रतिमा को देखने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता और उत्तर प्रदेश रिवेन्यू कोर्ट 2006 की ड्राफ्टिंग कमेटी के अध्यक्ष रहे भोलानाथ यादव पहुंचे। उनके साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज प्रेम सिंह भी पहुंचे। इसके साथ ही इलाहाबाद हाई कोर्ट के अधिवक्ता बालकिशन यादव, इलाहाबाद हाईकोर्ट अधिवक्ता अभिषेक कुमार यादव, अखिल भारतीय प्रधान संगठन मिर्जापुर व वाराणसी मंडल के प्रभारी भी पहुंचे। प्रतिमा देखकर वह गदगद दिखाई दिए। प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने बताया कि यहां पर शिक्षण संस्थान के अलावा एक पांच मंजिला जाट भवन, एक ऑडिटोरियम, वृद्ध आश्रम व पुस्तकालय भी बनाया जा रहा है। आए हुए अतिथियों ने जितेंद्र चौधरी को प्रोत्साहित भी किया। इस मौके पर जाट महासभा के तहसील अध्यक्ष सुनील लाठर, पूर्व तहसील अध्यक्ष मास्टर उदयराज सिंह आदि भी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।