ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमंडल के सियासी समीकरणों पर पूर्व सीएम ने लगाया गुणा-भाग

मंडल के सियासी समीकरणों पर पूर्व सीएम ने लगाया गुणा-भाग

मुरादाबाद। पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सर्किट हाउस में कुछ देर स्थानीय सपा नेताओं से मुरादाबाद मंडल के सियासी समीकरणों पर...

मंडल के सियासी समीकरणों पर पूर्व सीएम ने लगाया गुणा-भाग
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 22 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सर्किट हाउस में कुछ देर स्थानीय सपा नेताओं से मुरादाबाद मंडल के सियासी समीकरणों पर बात की। संगठन की लोकसभा चुनाव की तैयारियों की भी जानकारी ली। इस दौरान सपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।
उत्तर प्रदेश में लंबी कश्मकश के बाद सपा और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे पर अंतिम मुहर लगी है। मुरादाबाद में कांग्रेस भी इस सीट को अपने खाते में रखने के लिए बेताब रही पर बात नहीं बनी। अब पार्टी गठबंधन के हिसाब से चुनावी तैयारियों में उतरेगी। अखिलेश यादव ने सर्किट हाउस में कुछ देर विधायक, सांसद समेत संगठन के पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों और समीकरणों पर बात भी की। इस दौरान जिलाध्यक्ष डीपी यादव, महानगर अध्यक्ष इकबाल अंसारी, सपा सांसद डा. एसटी हसन, मुरादाबाद देहात के विधायक नासिर कुरैशी, कांठ विधायक कमाल अख्तर, बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम, असमोली विधायक पिंकी यादव, पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी, पूर्व अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव, शुएब पाशा, राजेश यादव, बाबर खां, जुगल किशोर वाल्मीकि, लाखन सिंह सैनी, नाग भारती, सलीम वारसी, राहुल सिंह, प्रेम बाबू वाल्मीकि, विकास चौधरी, अमित प्रजापति, विजयवीर यादव, सोमवीर यादव, गजेंद्र यादव महेंद्र सिंह, समेत पार्टी के तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ओडीओपी से व्यापारी-उद्योगपतियों को कोई फायदा नहीं

मुरादाबाद। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीतल नगरी का व्यापारी परेशान है। भाजपा सरकार में व्यापारी और उद्योगपतियों को कोई फायदा नहीं मिला। वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट स्कीम का किसी को फायदा नहीं मिला। व्यापारी तो छापों और विभिन्न समस्याओं से परेशान हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि किसान परेशान हैं। एमएसपी की गारंटी मांग रहे हैं पर भाजपा अपने भारत रत्न का प्रचार करने में जुटी है, उसे किसानों की चिंता नहीं है।

सपा अध्यक्ष ने कहा पुलिस भर्ती पेपर लीक में भाजपा दोषी, सबक मिलेगा

मुरादाबाद। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस भर्ती में जमकर धांधली हुई है। भाजपा सरकार में जितनी भी परीक्षाएं हुईं सबमें यह हुआ। भाजपा बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रही है। साठ लाख लोग पुलिस भर्ती में बैठे। इनमें से अगर दस लाख भी पास हो जाते हैं तो शेष पचास लाख अभ्यर्थियों के परिजनों की प्रति परिवार पांच के औसत से ढाई करोड़ संख्या होती है और यही लोग भाजपा को हटाने का काम करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें