DA Image
21 जनवरी, 2021|5:03|IST

अगली स्टोरी

कोहरे का कहर: सड़क हादसे में मासूम समेत चार की मौत

कोहरे का कहर: सड़क हादसे में मासूम समेत चार की मौत

छजलैट थाना क्षेत्र में गांव दाढ़ी महमूदपुर के पास बिजनौर हाईवे पर शुक्रवार तड़के डीसीएम ने ओमनी वैन में टक्कर मार दी। हादसे में ओमनी में सवार दो बच्चे, एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, करीब आठ लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव मुडिया मलुकपुर निवासी कुछ लोग चंड़ीगढ़ में मजदूरी करते हैं। इनके कुछ रिश्तेदार रामपुर के शाहबाद थाना के गांव नत्था वाला मजरा और मूंढापांडे के गांव झौंडा की मिलक से चंड़ीगढ़ गए थे। वहां से सभी हरियाणा के हिमाचल प्रदेश बार्डर पर स्थित हरीपुर में एक तीर्थस्थल पर गए थे। गुरुवार रात सभी हरीपुर में दर्शन करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। महिलाओं समेत आठ मजदूर व उनके चार बच्चे ओमनी वैन में सवार थे। तड़के करीब साढ़े तीन बजे ओमनी वैन मुरादाबाद-बिजनौर मार्ग पर छजलैट थाना क्षेत्र के गांव दाढ़ी महमूदपुर के पास पहुंची तो घना कोराहा छाया था। कोहरे के कारण सड़क पर दृश्यता बहुत कम हो गई थी। उसी दौरान पीछे से आ रही डीसीएम ने ओमनी वैन में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चीखपुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में घायलों को बहार निकाला। इनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी। शेष घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक और बच्चे ने दम तोड़ दिया।

एसओ छजलैट सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों में रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र के गांव नत्थूवाला मजरा निवासी प्रेमशंकर (23), मूंढापांडे के झौंडा की मिलक निवासी सावित्री (45), गांव मुड़िया मलुकपुर निवासी वंश(1) पुत्र कुंवरपाल और यश(4) पुत्र महिपाल की मौत हो गई। इसी हादसे में मुडिया मलुकपुर निवासी महिपाल, उसकी पत्नी जगवती, कुंवरपाल, उसकी पत्नी दयावती, करन सिंह, झौंडा की मिलक निवासी शिवा और शाहबाद के नत्थुवाला मजरा निवासी तारावती पत्नी प्रेमशंकर समेत आठ लोग घायल हैं। सभी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। इनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। एसओ छजलैट सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर डीसीएम चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। शवों का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fog havoc four including innocent killed in road accident