ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकोहरे का कहर: ट्रक में घुसी बस, एक की मौत, कई घायल

कोहरे का कहर: ट्रक में घुसी बस, एक की मौत, कई घायल

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर के पास शुक्रवार सुबह करीब चार बजे तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक...

कोहरे का कहर: ट्रक में घुसी बस, एक की मौत, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 01 Jan 2021 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर के पास शुक्रवार सुबह करीब चार बजे तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक सड़क किनारे पलट गया, जबकि बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त होई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि ट्रक और बस के चालक समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएचओ मूंढापांडे नवाब सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब चार बजे हाईवे पर दलपतपुर में जुबड़ी ढाबा के पास एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। ट्रक चालक सैदा हसन उसी में सो रहा था। उसी दौरान चंडीगढ़ से हरदोई जा रही प्राइवेट बस ने कोहरे में दिखाई न देने के कारण ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतरी जबर्दस्त थी कि खड़ा ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गया, जबकि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बस में करीब 12 यात्री सवार थे। हादसे में बस के अगले हिस्से में बैठे हरदोई के थाना कछौना देहात के गांव सुठेना कछौना निवासी नंद राम (18) पुत्र शिवराज, बस और ट्रक के चालक समेत छह लोग घायल हो गए।

दलपतपुर चौकी प्रभारी अमित सिंह की टीम ने आनन-फानन में एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा। थोड़ी देर बाद ही नंदराम ने दम तोड़ दिया, हादसे में घायल बस चालक जितेंद्र (35) निवासी गांव मदारा थाना सांडी जिला हरदोई और संजय निवासी अधियायी थाना बकोली जिला हरदोई, ट्रक चालक मुज्जफरनगर के जानसट थाना के गांव गड़ी जानसट निवासी सैदा हसन का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है। एसएचओ मूंढापांडे नवाब सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के देर से मुरादाबाद पहुंचने के कारण नंदराम के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका। शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें