ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में आटा छब्बीस रुपए किलो, सब्जी मसाले प्रिंट रेट पर मिलेंगे

मुरादाबाद में आटा छब्बीस रुपए किलो, सब्जी मसाले प्रिंट रेट पर मिलेंगे

कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन में सब्जियों के बाद अब दैनिक राशन के भी दाम तय कर लिए गए। एडीएम प्रशासन की अध्यक्षता में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की बैठक में आटा, दाल, चावल के थोक फुटकर दामों की...

मुरादाबाद में आटा छब्बीस रुपए किलो, सब्जी मसाले प्रिंट रेट पर मिलेंगे
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 26 Mar 2020 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन में सब्जियों के बाद अब दैनिक राशन के भी दाम तय कर लिए गए। एडीएम प्रशासन की अध्यक्षता में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की बैठक में आटा, दाल, चावल के थोक फुटकर दामों की रेट लिस्ट फाइनल की गई। आटा छब्बीस रुपए प्रति किलो और सब्जी मसाले प्रिंट रेट पर मिलेंगे। दुकाने सुबह ग्यारह बजे से रात आठ बजे तक खुलेंगी।

दुकानों पर एक किमी की दूरी पर ग्राहक खड़े होंगे। यह सुनिश्चित करने को कहा गया है। अपर जिलाधिकारी प्रशासन लक्ष्मी शंकर सिंह ने बताया कि कोरोना से संक्रमण से बचाव के साथ प्रशासन लोगों के लिए जरूरत का सामान मुहैया करवाने को प्रतिबद्ध है। आटा, दाल, चावल समेत अन्य जरूरत का सामान लोगों को आसानी से और सही दामों पर मिले यह तय किया गया। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ रेट फाइनल किए गए। इसमें आटा खुदरा 26 रुपए केजी और सब्जी मसाले प्रिंट रेट पर बेचने की बात कही गई। दालों के दाम भी तय कर दिए गए। दैनिक उपयोग का आटा, दाल, चावल, मसाले आदि बेचने वाली दुकानों का समय सुबह ग्यारह बजे से रात आठ बजे तक तय कर दिया गया है। व्यापारियों कहा गया है कि कोरोना का संक्रमण न हो यह बचाव भी रखना है। ऐसे में एक मीटर दूरी पर ग्राहकों को खड़े होने का इंतजाम किया जाए। इसके लिए निशान लगा कर स्थान तय कर लें। ग्राहकों के बीच की दूरी एक मीटर से कम नहीं हो। सभी दुकानदारों से प्रतिष्ठानों पर रेट लिस्ट लगाने को भी कहा गया है। बैठक में अभिहीत अधिकारी बिनोद कुमार सिंह, सहायक आयुक्त राज्य कर, डा. लोमेश कुमार, व्यापार मंडल के दीपक कुमार, जयदेव यादव, पीयूष अग्रवाल, पवन अग्रवाल, तुषार अग्रवाल मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें