ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपहले रेलवे अब ठेकेदार की वजह से अटका गोविंदनगर ब्रिज का काम

पहले रेलवे अब ठेकेदार की वजह से अटका गोविंदनगर ब्रिज का काम

गोविंदनगर में शनिवार से शुरू होने वाला काम अब सोमवार से शुरू होगा। बिजली ठेकेदार स्टाफ में दिक्कत के वजह से अब पूरा स्टाफ सोमवार से काम पर आएगा।...

पहले रेलवे अब ठेकेदार की वजह से अटका गोविंदनगर ब्रिज का काम
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 27 Feb 2021 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोविंदनगर में शनिवार से शुरू होने वाला काम अब सोमवार से शुरू होगा। बिजली ठेकेदार स्टाफ में दिक्कत के वजह से अब पूरा स्टाफ सोमवार से काम पर आएगा। बिजली विभाग का कहना है कि पुल के रास्ते में सिर्फ एक पोल बचा है जिसको हटवाना है। इसके बाद जैसे जैसे बाउंड्रीवाल खिंचेगी उसी के हिसाब से जगह देखकर ट्रांसफार्मर और बचे पोल लगवाए जाएंगे।

गोविंदनगर ओवरब्रिज के काम में बहुत रुकावटें आई। जिसकी वजह से एक साल पहले पूरा होने वाला काम 2021 के वित्तीय वर्ष खत्म के बाद ही पूरा हो पाएगा। रेलवे के काम की रफ्तार के साथ अब बिजली विभाग के पोल व ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग को लेकर कई बार बदलाव होने से काम समय से पूरा नहीं हो पा रहा है। रेलवे व बिजली विभाग में जगह को लेकर दिक्कत दूर हुई और शनिवार से काम शुरू करने की बात बिजली विभाग ने कही,तो अब ठेकेदार के यहां दिक्कत होने से सोमवार से काम करने की बात बिजली अफसरों ने कही है। जेई शिव कुमार मौर्य का कहना है। अब रेलवे जैसे जैसे बाउंड्रीवाल खींचता जाएगा उसी हिसाब से जगह पर पोल व ट्रांसफार्मर रखने के काम होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें