ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादथर्माकोल चोरी करने वाले फर्म कर्मी गिरफ्तार

थर्माकोल चोरी करने वाले फर्म कर्मी गिरफ्तार

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में पांच लोग मिनी ट्रक में लादकर थर्माकोल चोरी कर रहे थे। उन्होंने थर्माकोल के 10 ब्लाक मिनी ट्रक में लाद लिए...

थर्माकोल चोरी करने वाले फर्म कर्मी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 30 Nov 2022 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में पांच लोग मिनी ट्रक में लादकर थर्माकोल चोरी कर रहे थे। उन्होंने थर्माकोल के 10 ब्लाक मिनी ट्रक में लाद लिए थे। तभी फैक्ट्री स्वामी ने उन्हें पुलिस की मदद से पकड़ लिया। पुलिस ने बुधवार को पांचों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

गलशहीद थाना क्षेत्र के गांशी नगर निवासी हिमांशु अग्रवाल की कटघर कोतवाली क्षेत्र के देहरी गांव में बलदेवपुरी रोड पर थर्माकोल बनाने की फैक्ट्री है। बुधवार सुबह करीब सवा पांच बजे वह ट्रक का बिल बनवाने के लिए गया था। तभी उन्होंने देखा कि फैक्ट्री में ही काम करने वाले बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव रजपुरा निवासी जितेंद्र उसका भाई पुष्पेंद्र, बलदेवपुरी निवासी धर्मेंद्र, नंद कालोनी निवासी अरविंद सिंह और रामपुर के ज्वाला नगर निवासी भूपेंद्र यादव फैक्ट्री के बाहर छोटा हाथी (मिनी ट्रक) में थर्माकोल के 10 ब्लाक लादकर ले जा रहे थे। यह देख हिमांशु अग्रवाल ने अपने छोटे भाई अभितेश अग्रवाल और पिता अनूप कुमार अग्रवाल को भी बुला लिया। तीनों ने आरोपियों को मिनी ट्रक समेत पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर कटघर मनीष कुमार सक्सेना ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें