DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा बेटा रवि बहादुर शेर, जल्द लौटेगा घर: मृतक पर्वतारोही के पिता ने कहा

रवि के पिता को विश्वास, किसी रास्ते से लौट आएगा रवि

1 / 2चेहरे पर मायूसी के भाव लेकर रवि के घर पहुंचे तमाम लोगों की स्थिति वहां से लौटने के समय बदली हुई थी। क्योंकि, उनकी आंखों के सामने उम्मीदों का एक जहां चमका। इस उजियारे का जरिया रवि के पापा हरकेश...

रवि कुमार

2 / 2रवि कुमार

PreviousNext

चेहरे पर मायूसी के भाव लेकर रवि के घर पहुंचे तमाम लोगों की स्थिति वहां से लौटने के समय बदली हुई थी। क्योंकि, उनकी आंखों के सामने उम्मीदों का एक जहां चमका। इस उजियारे का जरिया रवि के पापा हरकेश बन गए। जल्द ही रवि के सुरक्षित घर लौट आने का उनका विश्वास सभी को अभिभूत कर गया। 

यूपी के मुरादाबाद के सिविल लाइन में भोला सिंह मिलक स्थित रवि के घर पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला सुबह से शुरू हो गया। लोगों ने रवि के पिता और भाइयों से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होने के बारे में पूछा। सभी को पापा हरकेश बहुत ही आत्मविश्वास भरे दिखाई दिए। एक-एक शख्स से रूबरू होकर उन्होंने रवि को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होने के बारे में बताया। 

साथ ही बुलंद आत्मविश्वास के साथ कहा कि बहुत ही जल्द रवि घर पहुंच जाएगा। जब वो लौटकर आएगा तो यहां मेला लगा दिखाई देगा। हरकेश ने कहा कि माउंट एवरेस्ट की चोटी से लौटने के चार रास्ते हैं। जिनमें दो नेपाल को, एक चीन को और एक तिब्बत को जाता है। रवि को इन सभी रास्तों के बारे में अच्छी तरह से पता है। हो सकता है कि वह किसी दूसरे रास्ते की तरफ मुड़ गया हो। 

हरकेश ने कहा कि मेरा बेटा रवि बहादुर शेर है। जिसने माउंट एवरेस्ट फतह करने को अपना मिशन बनाया और इसे पूरा किया। वह जल्द ही घर लौटकर इस कामयाबी का जश्न मनाएगा। वह जल्द ही घर पहुंचेगा....और सब हैरान हो जाएंगे। बोले, रवि के बारे में जो खबरें दी गई हैं उनका कोई प्रमाण नहीं हैं। पिछली बार भी माउंट एवरेस्ट के बेस तक पहुंचने के बाद रवि छह दिन बाद घर लौटा था। रवि के भाई गौरव कुमार ने भी कहा कि वह जल्द ही हमारे साथ होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father believes, ravi will return some way