ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादगन्ना मेले में समस्याओं को लेकर किसानों ने का हंगामा

गन्ना मेले में समस्याओं को लेकर किसानों ने का हंगामा

गन्ना सट्टा पर्ची मेले में संशोधन एवं अन्य समस्याओं के समाधान के लिए सैकड़ों किसानों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए गुरुवार को हंगामा किया। जिसके बाद अधिकारियों ने प्राथमिकता के तौर पर उनकी समस्याएं...

गन्ना मेले में समस्याओं को लेकर किसानों ने का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 26 Sep 2019 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गन्ना सट्टा पर्ची मेले में संशोधन एवं अन्य समस्याओं के समाधान के लिए सैकड़ों किसानों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए गुरुवार को हंगामा किया। जिसके बाद अधिकारियों ने प्राथमिकता के तौर पर उनकी समस्याएं निपटाने का आश्वासन दिया। इसके बाद किसान शांत हो गए।

गुरुवार को सुबह से ही सैंकड़ों किसान गन्ना सट्टा पर्ची किसान मेले में पहुंचने लगे। इस दौरान किसानों ने हंगामा करते हुए कहा कि गन्ने का सर्वे ठीक नहीं होने के कारण किसानों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। किसानों ने शुगर मिलों को सप्लाई किया गया गन्ना कम लिखे होने एवं रकवा कम लिखे होने के गंभीर आरोप लगाए। किसान मेले में मौजूद अधिकारियों ने स्वीकार किया कि शुगर मिल के कुछ लोगों की लापरवाही के कारण त्रुटियां अवश्य रह गई हैं। जिनका समाधान निश्चित रूप से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिनके सट्टे एवं रकवा कम लिखा गया है उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों को समय रहते जागरूक रहना चाहिए तथा समिति एवं शुगर मिल के अधिकारियों के संपर्क में रहना चाहिए ताकि इस प्रकार की समस्या ही उत्पन्न ना हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें