DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुरादाबाद  ›  भगतपुर में सांड के हमले में किसान की मौत
मुरादाबाद

भगतपुर में सांड के हमले में किसान की मौत

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:30 PM
भगतपुर में सांड के हमले में किसान की मौत

भगतपुर क्षेत्र के ग्राम परशुपुरा बाजे में बुधवार की सुबह एक सांड ने एक किसान पर हमला कर दिया। परिजनों ने किसानों को नजदीकी निजी चिकित्सक को दिखाया। हालत बिगड़ने पर गुरुवार की सुबह किसान की मौत हो गई, मौत से गांव में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

परिजनों के अनुसार अतरपाल सिंह 60 वर्ष पुत्र सूबेदार सिंह बुधवार की सुबह अपने खेत पर गए थे। खेत से वापस लौटने पर जैसे ही ये अपने घर में घुस रहे थे तभी पीछे से एक सांड ने उन पर हमला कर दिया। अतरपाल सिंह की चीख पुकार सुन कर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे व सांड को भगाया। सांड के हमले में घायल अतरपाल सिंह को परिजन एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए और दवा दिलाकर घर वापस ले आए। गुरुवार सुबह में अतरपाल सिंह की तबियत बिगड़ गई व उनकी मौत हो गई।

उनकी मौत से गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो पुत्र व तीन पुत्री है। ग्रामीणों का कहना है कि यह सांड पूर्व में भी कई ग्रामीणों के ऊपर हमला बोल चुका है। ग्रामीणों का कहना है कि इस सांड के हमले में गांव के सुरेश, नन्हे, नेम सिंह, निवेश पाल सिंह आदि घायल हो चुके है। ग्रामीणों का कहना है कि वे गांव में घूमने से भी डर रहे। ग्रामीणों ने संबंधित विभाग से सांड को पकड़वाने की मांग की है।

संबंधित खबरें