ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादतसील स्कूल के पास बिजली टीम पर हमला

तसील स्कूल के पास बिजली टीम पर हमला

मुरादाबाद। तहसील स्कूल के पास पंखे वाली गली में बिजली टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। टीम वहां बकाए व चोरी से जोड़े गए कनेक्शन काटने गई थी। हमलावरों...

तसील स्कूल के पास बिजली टीम पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 09 Jul 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। तहसील स्कूल के पास पंखे वाली गली में बिजली टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। टीम वहां बकाए व चोरी से जोड़े गए कनेक्शन काटने गई थी। हमलावरों ने टीम के साथ मारपीट की और काट गए तारों को छीनने की कोशिश की। हंगामा बढ़ने पर बिजली टीम आधी कार्रवाई करके वापस लौट आई। मारपीट के शिकार लाइनमैन की ओर से थाना नागफनी में हमलावरों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है।

बिजली विभाग ने इन दिनों चेकिंग अभियान तेज कर दिया है। इसी क्रम में में सुबह जेई गजेंद्र सिंह के निर्देश पर लाइनमैन दिलशाद दूसरे लाइन स्टाफ के साथ तहसील स्कूल के पास पंखे वाली गली में कनेक्शन काटने पहुंचे। टीम ने कई के कनेक्शन बकाए में काट दिए। इसी बीच टीम को एक कटा कनेक्शन मिला जो अवैध रूप से तार डालकर चल रहा था। जिसमें लाइनमैन दिलशाद कनेक्शन काटने लगा तो लोगों की भीड़ जुट गई और लाइनमैन व अन्य स्टाफ से मारपीट शुरू कर दी। भीड़ का आक्रामक रुख देख टीम आधे में कार्रवाई छोड़कर वापस लौट आई। एसडीओ गौरव कुमार ने बताया कि विभाग ने कनेक्शन काटने गई टीम से मारपीट, सरकारी काम में बाधा में कई के खिलाफ नामजद तहरीर नागफनी थाने में दी है। चेकिंग अभियान में बिजली स्टाफ से मारपीट पर स्टाफ ने अफसरों से पुलिस बल होने पर चेकिंग व कनेक्शन काटने के अभियान चलवाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें