ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादचुनाव: प्राइवेट लग्जरी गाड़ियों वालों पर पहुंचा अधिग्रहण नोटिस

चुनाव: प्राइवेट लग्जरी गाड़ियों वालों पर पहुंचा अधिग्रहण नोटिस

विधानसभा चुनाव को लेकर गाड़ियों के अधिग्रहण का सिलसिला शुरू हो गया है। अब तक ढाई हजार से अधिक छोटे व बड़े वाहनों को अधिग्रहण का नोटिस भेजा जा चुका...

चुनाव: प्राइवेट लग्जरी गाड़ियों वालों पर पहुंचा अधिग्रहण नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 22 Jan 2022 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव को लेकर गाड़ियों के अधिग्रहण का सिलसिला शुरू हो गया है। अब तक ढाई हजार से अधिक छोटे व बड़े वाहनों को अधिग्रहण का नोटिस भेजा जा चुका है। सबसे अधिक दिक्कत प्राइवेट लग्जरी वाहन स्वामी को आ रही है। अधिग्रहण नोटिस मिलते ही कई वाहन स्वामी आरटीओ पहुंचकर वाहन को अधिग्रहण से मुक्त कराने की जुगत में लग गए हैं। अफसरों ने कहा कि अगर इसी तरह अधिग्रहण को निरस्त करते रहे तो चुनाव में गाड़ियां देना मुश्किल हो जाएगा।

चुनाव में इस बार 700 से अधिक लग्जरी गाड़ियां लगेंगी। गाड़ियों की संख्या अधिक होने की वजह कोरोना संक्रमण है। सोशल डिस्टेसिंग की वजह से जहां एक गाड़ी से काम चल जाता था वहां दो से अधिक गाड़ियां लग रही हैं। परिवहन विभाग ने वाहनों को अधिग्रहण करने को नोटिस जारी करने शुरू कर दिए हैं। जिसमें प्राइवेट बस,स्कूल बसों के स्वामियों के साथ कई प्राइवेट लग्जरी वाहन स्वामियों को भी नोटिस भेजे गए हैं। नोटिस मिलने के बाद कई वाहन स्वामियों ने अधिग्रहण निरस्त कराने को आरटीओ आफिस पर चक्कर काटने शुरू कर दिए हैं। आरआई हरिओम ने कहा कि चुनाव में जिला निर्वाचन अधिकारी प्राइवेट कार हो या बस आदि किसी को भी जरूरत पर अधिग्रहित करवा सकता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें