ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददिवाली पर10 दिन काम पर चालकों को मिलेंगे चार हजार

दिवाली पर10 दिन काम पर चालकों को मिलेंगे चार हजार

दिवाली पर मुख्यालय ने प्रोत्साहन रकम में इजाफा किया है । दस दिन लगातार काम करने वाले चालक/परिचालकों को इस बार चार हजार रुपए मिलेंगे। वहीं क्षेत्रीय कार्यशाला स्टाफ को 1200 और नौ दिन पर 1000 हजार रुपए...

दिवाली पर10 दिन काम पर चालकों को मिलेंगे चार हजार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 11 Oct 2019 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली पर मुख्यालय ने प्रोत्साहन रकम में इजाफा किया है । दस दिन लगातार काम करने वाले चालक/परिचालकों को इस बार चार हजार रुपए मिलेंगे। वहीं क्षेत्रीय कार्यशाला स्टाफ को 1200 और नौ दिन पर 1000 हजार रुपए दिए जाएंगे। उत्कृष्ट काम करने वाले कर्मचारी और अधिकारियों को आरएम नगद पुरस्कार देंगे।

परिवहन निगम हर साल की तरह इस बार भी दिवाली पर प्रोत्साहन रकम देगा लेकिन इस बार दी जाने वाली रकम और दिन में मुख्यालय में आंशिक बदलाव किया है। पच्चीस अक्तूबर से तीन नवंबर तक प्रोत्साहन अवधि में वाहन चलाने वाले चालक/ परिचालकों को इस बार दस दिन बस चलाने पर चार हजार रूपए मिलेंगे वहीं नौ दिन में यह रकम 350 रूपए प्रतिदिन के हिसाब से 3150 रुपए मिलेंगे। इस अवधि में क्षेत्रीय कार्यशाला को दस में 1200 रुपए और नौ दिन में एक हजार रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ ही एआरएम अपने विवेक से अच्छे काम करने वाले कर्मचारी को प्रति बस पचास रूपए और आरएम इस अवधि में उत्कृष्ट काम करने वाले स्टाफ को नगद पुरस्कार देंगे ।

बेहतर लोडफैक्टर वाले तीन रीजन के आरएम होंगे सम्मानित

मुरादाबाद । दिवाली पर इस बार रोडवेज ने तोहफों की बारिश की है। कर्मचारियों के साथ अधिकारियों को भी बेहतर काम पर नवाजा जाएगा। क्षेत्रीय एवं डिपो स्तर पर प्रोत्साहन अवधि के सापेक्ष प्रदेश स्तर पर सर्वाधिक लोड फैक्टर, आय प्रति किलोमीटर, डीजल औसत प्राप्त करने वाले तीन रीजन के आरएम ,एसएम और दस डिपो के एआरएम को मुख्यालय प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेगा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें