ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसिपाही को कुचलने का आरोपी चालक गिरफ्तार

सिपाही को कुचलने का आरोपी चालक गिरफ्तार

मुरादाबाद। कटघर पुलिस ने सिपाही को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी चालक ने 11 फरवरी को पीतलनगरी रोडवेज डिपो के पास...

सिपाही को कुचलने का आरोपी चालक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 23 Feb 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। कटघर पुलिस ने सिपाही को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी चालक ने 11 फरवरी को पीतलनगरी रोडवेज डिपो के पास पैदल जा रहे सिपाही को रौंद दिया था। कुछ घंटे बाद ही सिपाही की मौत हो गई थी।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले खोल थाना के गांव धवाना निवासी प्रदीप कुमार (23) यूपी पुलिस का 2018 बैच का सिपाही था। उसकी तैनात कटघर थाने में चल रही थी। प्रदीप कुमार पीतलनगरी रोडवेज डिपो के पीछे किराये पर रहता था। 11 फरवरी को तड़के करीब तीन बजे वह घर से ड्यूटी करने के लिए थाने पर जाने के लिए पैदल ही निकला था। पीतलनगरी रोडवेज डिपो के पास ही अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया था। गंभीर हालत में निजी अस्पताल में उपचार के दौरान प्रदीप की मौत हो गई थी। एसएचओ कटघर गजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में सिपाही प्रदीप कुमार के पिता ईश्वर सिंह की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। बाद में सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन की पहचान हो गई। लाजपतनगर चौकी प्रभारी एसआई सुभाष चौहान की टीम ने मंगलवार को आरोपी चालक अनिल निवासी लाडपुरा सेमरा थाना स्वार जिला रामपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें