ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकोरोना काल में गंदगी से अटी नालियां, खाली प्लाट बना तालाब

कोरोना काल में गंदगी से अटी नालियां, खाली प्लाट बना तालाब

कोरोना संक्रमण के बावजूद आवास विकास की लापरवाही से बुद्धि विहार फेज टू के बांशिदे गंदगी से जूझ रहे हैं। सेक्टर दस में कोरोना काल के पहले से नालियों...

कोरोना काल में गंदगी से अटी नालियां, खाली प्लाट बना तालाब
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 12 May 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के बावजूद आवास विकास की लापरवाही से बुद्धि विहार फेज टू के बांशिदे गंदगी से जूझ रहे हैं। सेक्टर दस में कोरोना काल के पहले से नालियों और सीवर की सफाई न के बराबर हो रही है। संक्रमण के इस दौर में गंदगी तत्काल साफ कराने के प्रशासन ने निर्देश दे रखे हैं बावजूद इसके आवास विभाग ने बजट की दुहाई लगाते हुए काम से किनारा कर लिया है।

आवास विभाग अफसरों की हीलाहवाली से पाश कालोनी के सेक्टरों में हर तरफ गंदगी दिख रही है। नालियों का पानी टूटी नालियों से निकलकर खाली प्लाट में पहुंच गया जिससे प्लाट तालाब बन चुके। क्षेत्र के लोग विभाग से कई बार शिकायत कर चुके लेकिन अफसर हर बार बजट न होने की बात कहकर इसको टाल रहे है।

आवास विकास परिषद का काम मकान और प्लाटों की बिक्री करने तक रह गया है। लोगों को प्लाट और मकान देने के बाद यहां रहे वालों को सुविधा मिल रही हैं या नहीं इसका ख्याल कोई नहीं कर रहा। आवास विकास के बुद्धि विहार फेज टू के सेक्टर दस का हाल कुछ ऐसा ही है यहां नाली गंदगी से अटी है और नालियों का पानी खाली प्लाट में फैल गया। इसको लेकर इस सेक्टर के लोगों ने संक्रमण के खतरे के चलते विभाग के अफसरों से साफ सफाई को कहा तो उन्होंने दो टूक कह दिया कि विभाग पर बजट नहीं है, जब आएगा तब देखा जाएगा। अब लोगों जिलाधिकारी से इसकी शिकायत की है उन्होंने आवास विकास अफसरों को जल्द व्यवस्था को दुरूस्त करवाने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें