ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुरादाबादस्टेनो समेत छह के खिलाफ दहेज प्रतापड़ना का केस दर्ज

स्टेनो समेत छह के खिलाफ दहेज प्रतापड़ना का केस दर्ज

कटघर थाना क्षेत्र निवासी महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उसके स्टेनो पति समेत छह ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया...

स्टेनो समेत छह के खिलाफ दहेज प्रतापड़ना का केस दर्ज
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 22 Jul 2022 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कटघर थाना क्षेत्र निवासी महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उसके स्टेनो पति समेत छह ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना कटघर के सूर्यनगर निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 29 मई 2020 को ठाकुरद्वारा के गांव चतरपुर नायक निवासी युवक से हुई थी। आरोपी युवक गुजरात में स्टेनो पद पर तैनात है। पीड़िता के अनुसार शादी के बाद पति उसे अपने साथ गुजरात ले गया। जहां पता चला कि आरोपी पति के अन्य महिलाओं से संबंध हैं। पीड़िता के अनुसार उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली और कहा कि किसी से शिकायत करने पर उसे वायरल कर देगा। यह भी आरोप है कि उसने 14 जनवरी 2022 को पीड़िता का जबरन गर्भपात भी करा दिया। इसके बाद 25 मार्च को ससुराल वालों ने पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। मामला काउंसिलिंग सेंटर भेजा गया, लेकिन वहां भी समझौता नहीं हो सका। एसएचओ महिला थाना दीपा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी पति, सास, ससुर, देवर, ननद और चचिया ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

epaper