DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली संविदा कर्मियों के घरेलू कनेक्शन होंगे चेक

अब बिजली के संविदा कर्मियों के घरों के कनेक्शन चेक होंगे। सामान्य उपभोक्ता की तरह कमी मिलने या बिजली चोरी पर जुर्माने संग कार्रवाई भी होगी। इसको लेकर अधीक्षण अभियंता नगर ने सभी एक्सईएन को अपने डिवीजन में ड्राइव चलाकर ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। कहा कि मुख्यालय के निर्देश का पालन कराना उनकी डयूटी है इसलिए किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बिजली के संविदा कर्मियों के घरों की बिजली फ्री चल रही है। किसी के यहां कनेक्शन दो किलोवाट का है और घर में एसी चल रहे हैं। ऐसी तमाम शिकायतें मुख्यालय तक पहुंची हैं जिस पर आलाअफसरों ने इसकी हकीकत जानने को अभियान चलाकर इसकी रिपोर्ट देने को कहा है जिससे शिकायत की सही स्थिति पता चल सके। अधिशासी अभियंता नगर दीपक कुमार ने बताया कि मुख्यालय से मिले निर्देश पर कार्रवाई शुरू कराई गई है। जहां गड़बड़ी पर उन पर कार्रवाई की जा रही है।

इनसेट:

संविदा कर्मी के कनेक्शन में मिली बिजली चोरी

मुरादाबाद। मुख्यालय के निर्देश पर संविदा बिजली कर्मियों के घरों के कनेक्शन की चेकिंग में बुधवार को शिवपुरी इलाके में रहने वाले एसएसओ अतुल कुमार के घर के कनेक्शन को चेक किया तो वहां बिजली चोरी मिली। जेई ने इसकी रिपोर्ट आला अफसरों को दी,जिस पर एसएसओ के खिलाफ बिजली चोरी की तहरीर देने के निर्देश हुए लेकिन बाद में एसएसओ ने शमन शुल्क जमा कर दिया जिससे एफआईआर रोक दी गई। अफसरों ने कहा कि आगे से जिस भी संविदा कर्मी के घरेलूकनेक्शन में गड़बड़ी मिलेगी तो शमन शुल्क नहीं सीधे एफआईआर होगी। जब विभाग का स्टाफ ही गड़बड़ी करेगा तो आम उपभोक्ता पर दवाब बनाना मुश्किल हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Domestic electricity connection of contract workers will be checked