ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुरादाबादमझोला में मिली नवजात बच्ची का आज टीएमयू में परीक्षण करेंगे डाक्टर

मझोला में मिली नवजात बच्ची का आज टीएमयू में परीक्षण करेंगे डाक्टर

मझोला थाने और गुरुद्वारा के पास झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची को नई जिदंगी दिलाने के लिए प्रशासन ने भी कोशिश की है। डीएम के निर्देश पर गुरुवार को...

मझोला में मिली नवजात बच्ची का आज टीएमयू में परीक्षण करेंगे डाक्टर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 23 Sep 2021 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

मझोला थाने और गुरुद्वारा के पास झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची को नई जिदंगी दिलाने के लिए प्रशासन ने भी कोशिश की है। डीएम के निर्देश पर गुरुवार को नवजात बच्ची को जिला अस्पताल से परीक्षण के लिए टीएमयू में ले जाया जाएगा। उसके परीक्षण के बाद तय होगा कि आपरेशन कहां और कौन डाक्टर करेंगे।

पांच दिन पूर्व चाइल्ड लाइन,सीडब्लूसी व पुलिस ने एक नवजात बच्ची को बरामद किया,जिसके बाद बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में दाखिल कराया गया। अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि बच्ची के रीढ़ की हड्डी पर कुछ दिक्कत है, जिसको आपेरशन के द्वारा ठीक किया जा सकता है। इसके आपेरशन पर खर्च होने वाली रकम अधिक होने के चलते सीडब्लूसी व चाइल्ड लाइन ने बुधवार डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह से मुलाकात कर बच्ची से जुड़े पहलू की पूरी जानकारी दी। इस पर डीएम ने टीएमयू प्रबंधन से बात करके बच्ची का परीक्षण कर रिपोर्ट बताने को कहा है, जिससे बच्ची के आपरेशन के बारे में पूरी जानकारी हो जाए,जिससे आगे का काम होगा।

epaper