ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददो चक्रों की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी डेढ़ हजार वोटों से आगे

दो चक्रों की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी डेढ़ हजार वोटों से आगे

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला है। यहां दो चक्रों की वोटों की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन 1659 मतों से आगे चल रहे हैं। शुरुआती संकेत ने भाजपाइयों को सकते में डाल दिया है तो वहीं...

दो चक्रों की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी डेढ़ हजार वोटों से आगे
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 23 May 2019 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला है। यहां दो चक्रों की वोटों की गिनती में गठबंधन प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन 1659 मतों से आगे चल रहे हैं। शुरुआती संकेत ने भाजपाइयों में मायूसी है तो वहीं गठबंधन प्रत्याशी और समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

मुरादाबाद में भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह, गठबंधन प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन, कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के बीच मुकाबला है। गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे से शुरू हुई मतगणना में गठबंधन प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। दो चक्र में मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह को 3466 वोट मिले हैं तो गठबंधन प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन को 5125 वोट मिले हैं। वहीं दो चक्रों की मतगणना में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी को 144 वोट मिले हैं। दो चक्र के चुनावी नतीजों में गठबंधन प्रतयाशी डॉ. एसटी हसन 1659 वोट से आगे चल रहे हैं। हालांकि भाजपाइयों का कहना है कि यह अभी शुरुआती संकेत है। नतीजे उनके पक्ष में आएंगे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी ने भी अपने पक्ष में जीत का दावा किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें