ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादडीएम ने रमपुरा और सिरसा ठाठ गोशाला का किया निरीक्षण

डीएम ने रमपुरा और सिरसा ठाठ गोशाला का किया निरीक्षण

कांठ। डीएम ने गोशाला का औचक निरीक्षण कर दिए 70 मीटर की बाउंड्री निर्माण कार्य एवं क्षेत्र पंचायत से निर्मित सेट के शेष भाग का शीघ्र निर्माण कार्य...

डीएम ने रमपुरा और सिरसा ठाठ गोशाला का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 26 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कांठ। डीएम ने गोशाला का औचक निरीक्षण कर दिए 70 मीटर की बाउंड्री निर्माण कार्य एवं क्षेत्र पंचायत से निर्मित सेट के शेष भाग का शीघ्र निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश खंड विकास अधिकारी को दिए।
जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने स्थानीय अधिकारियों के साथ गोशाला रमपुरा एवं सिरसा ठाठ का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गोशाला रमपुरा एवं सिरसा ठाठ में गोवंशु के लिए भूसा, दाना, हरा चारा पेयजल आदि की पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था मिली। दोनों गोशाला में क्षेत्र पंचायत से निर्मित टीन सेड के शेष भाग का शीघ्र निर्माण करने के निर्देश खंड विकास अधिकारी छजलैट को दिए। इसके साथ ही उन्होंने नोडल अधिकारियों को गोशाला से संबंध ग्राम पंचायत में हरे चारे के लिए चिह्नित ग्राम समाज की भूमि पर हरा चारा बुवाने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने सिरसा ठाठ की गोशाला में निर्माण के दौरान शेष रह गई 70 मीटर की बाउंड्री का शीघ्र निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि गोवंश पशुओं को गोशालाओं में पर्याप्त सुविधा इसी तरह उपलब्ध रहे। इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी छजलैट, नायब तहसीलदार कांठ पीयूष कुमार आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।