ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमनरेगा में हुए कामों के सोशल ऑडिट में मिली गड़बड़ी

मनरेगा में हुए कामों के सोशल ऑडिट में मिली गड़बड़ी

मूंढापांडे ब्लॉक की दर्जनों ग्राम पंचायतों में मनरेगा योजना के तहत हुए काम में सोशल ऑडिट में तमाम गड़बड़ियां मिलीं मिलने वीडीओ ने नाराजगी जताई है।...

मनरेगा में हुए कामों के सोशल ऑडिट में मिली गड़बड़ी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 25 Nov 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मूंढापांडे ब्लॉक की दर्जनों ग्राम पंचायतों में मनरेगा योजना के तहत हुए काम में सोशल ऑडिट में तमाम गड़बड़ियां मिलीं मिलने वीडीओ ने नाराजगी जताई है। उन्होंने बैठक बुलाकर सभी रोजगार सेवकों को आगाह किया कि काम में लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। ग्राम पंचायतों में हुए कामों के सोशल ऑडिट में गड़बड़ी पर वीडीओ ने दो टूक कहा कि काम में लापरवाही पर अब स्पष्टीकरण नहीं सीधे कार्रवाई होगी।

ब्लॉक सभागार में गुरुवार को बुलाई गई बैठक में वीडीओ श्रद्धा गुप्ता ने सभी ग्राम पंचायतों के रोजगार सेवकों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मनरेगा के काम में जिस तरह की लापरवाही ग्राम पंचायतों में सामने आ रही है। उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मूंढापांडे ब्लॉक की ग्राम पंचायतों में यह कोई पहला कारनामा नहीं है, इस ब्लाक में इससे पहले भी कई गड़बड़ियां हुई है जिसमें संलिप्त लोगों को शासन से कार्रवाई करते हुए चार सचिवों को सस्पेंड कर गया। जानकारों का कहना है कि अगर इस ब्लाक में भ्रष्टाचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा। अगर मनरेगा के काम की सही से जांच करा ली जाए तो लाखों के घोटाले सामने आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें