ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबिजली मीटर कनेक्शन लगाने को विवाद,हंगामा

बिजली मीटर कनेक्शन लगाने को विवाद,हंगामा

मुरादाबाद। गायत्री नगर में मीटर कनेक्शन लगाने को लेकर क्षेत्र के लोगों का आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं बिजली टीम को भला बुरा कहा। हंगामा बढ़ने पर...

बिजली मीटर कनेक्शन लगाने को विवाद,हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 04 Nov 2020 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। गायत्री नगर में मीटर कनेक्शन लगाने को लेकर क्षेत्र के लोगों का आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं बिजली टीम को भला बुरा कहा। हंगामा बढ़ने पर महिला के पुलिस को फोन करके बुलाने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने कहा कि पहले जांच की जाएगी इसके बाद मीटर लगेगा या नहीं यह तय होगा।

गायत्री नगर में मीरा सैनी ने मीटर कनेक्शन को बिजली विभाग में आवेदन किया,बुधवार को जब बिजली टीम मीटर का कनेक्शन को पहुंची तो वहां बखेड़ा खड़ा हो गया। दूसरे पक्ष के भूप सिंह ने यह कहते हुए ऐतराज जताया कि मामला कोर्ट में लंबित है ऐसा करना गलत है। विवाद बढ़ने पर महिला ने 112 डायल को फोन कर दिया, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने मीटर कनेक्शन बाद में लगने की बात कही। कहा कि पहले जांच होगी उसके बाद ही कनेक्शन की कार्रवाई होगी। मंडी समिति जेई ब्रिजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही परिवार के है लेकिन इन जमीन का विवाद है इस वजह से दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। मीटर कनेक्शन तभी लग पाएगा जब मामला साफ हो जाएगा। विभाग तो मीटर लगाने को तैयार है लेकिन विवादित जगह कनेक्शन देने के बाद भुगतान संग तमाम दिक्कतें विभाग को उठानी पड़ेगी। इस मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें