ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकूरी गांव की गलियों में बह रहा नाली का गंदा पानी

कूरी गांव की गलियों में बह रहा नाली का गंदा पानी

मैनाठेर। मेरा गांव, स्वच्छ गांव अभियान अब तक धरातल पर नजर नहीं आया है। शायद यही वजह है कि गांव में स्वच्छता का संदेश नहीं पहुंच पाया है। ब्लॉक...

कूरी गांव की गलियों में बह रहा नाली का गंदा पानी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 25 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मैनाठेर। मेरा गांव, स्वच्छ गांव अभियान अब तक धरातल पर नजर नहीं आया है। शायद यही वजह है कि गांव में स्वच्छता का संदेश नहीं पहुंच पाया है। ब्लॉक कुंदरकी के ग्राम कूरी गांव में सड़कों पर गंदगी पसरी है तो गलियों में नाली का गंदा पानी बह रहा है। इसके बाद भी जिम्मेदार लोग मौन बने हैं।
विकास खंड कुंदरकी के कूरी गांव में साफ-सफाई का बुरा हाल है। यहां की अधिकतर गलियों की नालियां क्षतिग्रस्त हैं और उनपर घास जम चुकी है या फिर कीचड़ से बजबजा रही हैं। जहां-तहां सड़कों पर गंदा पानी बहते देखा जा सकता है। गांव किनारे कचरा के बड़े-बड़े ढेर लगे हैं, जिससे लोगों का आवागमन बाधित हो रहा है, साथ ही लोगों को संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा सता रहा है। धार्मिक स्थल के आसपास की नालियां भी बजबजा रही हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि हवा के हल्के झोंके में कचरा लोगों के घरों में उड़कर पहुंच जाता है। गांव में सफाई व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। हैंडपंप के समीप गंदगी पसरी देखी जा सकती है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।