ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमतदाता सूची बनाने का लिया निर्णय

मतदाता सूची बनाने का लिया निर्णय

बिलारी। तहसील बार एसोसिएशन की सामान्य सभा की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष की ओर से आए लेटर के बाद में 2024 व 25...

मतदाता सूची बनाने का लिया निर्णय
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 28 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। तहसील बार एसोसिएशन की सामान्य सभा की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष की ओर से आए लेटर के बाद में 2024 व 25 के लिए एल्डर कमेटी द्वारा मतदाता सूची बनाने का निर्णय लिया गया।
सोमवार को राम कुंवर सिंह यादव एडवोकेट के चेंबर पर बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें अनेकों बिंदुओं पर चर्चा की गई। तहसील बार एसोसिएशन बिलारी की कार्यकारिणी वर्ष 2024 25 के लिए एल्डर कमेटी द्वारा मतदाता सूची बनाने का निर्णय लिया गया। सूची में तहसील बिलारी व सब रजिस्टार बिलारी के यहां विधि व्यवसाय में कार्यरत सीओपी धारक अधिवक्ताओं को ही मतदाता सूची में स्थान मिलेगा। इसको लेकर भी अधिवक्ताओं ने यह भी कहा कि जिन अधिवक्ताओं का नाम मतदाता सूची में होगा।

वहीं अधिवक्ता मताधिकार का प्रयोग करेंगे। बैठक के दौरान अधिवक्ता महेश चंद शर्मा को बार से सर्वसम्मति के साथ निष्कासित करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में मुख्य रूप से कमल अकबर, भगवान सरन माथुर,रामकुवंर सिंह यादव, आफाक हुसैन, चौधरी अजय पाल सिंह, प्रमोद शर्मा, जितेंद्र नायक, परमजीत सिंह, चौधरी विजयवीर सिंह, मनोहर सिंह, संजीव कुमार, भारत सिंह यादव,जबर सिंह, सुमित चौधरी, सुनील कुमार सिंह, अनोद चौधरी, अतुल शर्मा, आशीष शर्मा,उपेंद्र यादव, तेज प्रताप,मोहित सिंह आदि सहित अनेकों अधिवक्ता मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।