ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमैनाठेर में झोलाछाप के इलाज महिला की मौत

मैनाठेर में झोलाछाप के इलाज महिला की मौत

मुरादाबाद के मैनाठेर इलाके में झोलाछाप खुलेआम जच्चा-बच्चा केंद्र चला रहे हैं। झोलाछाप गर्भपात से डिलीवरी तक कर रहे हैं। क्षेत्र के महमूदपुर माफी इलाके की महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। परिजनों...

मैनाठेर में झोलाछाप के इलाज महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 15 Oct 2018 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के मैनाठेर इलाके में झोलाछाप खुलेआम जच्चा-बच्चा केंद्र चला रहे हैं। झोलाछाप गर्भपात से डिलीवरी तक कर रहे हैं। क्षेत्र के महमूदपुर माफी इलाके की महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने झोलाछाप पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

क्षेत्र के महमूदपुर माफ़ी में अवैध रूप से चल रहे झोलाछाप अस्पताल चला रहा है। अस्पताल में सम्भल के नखासा थाना मिलक सिरसी गांव निवासी महिला चांदनी पत्नी सतवीर को प्रसव पीड़ा हुई। इस पर सतवीर डिलीवरी के लिए पत्नी को अस्पताल ले आया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की ख़बर सुनकर परिजन अस्पताल आ गए। गुस्साए परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। इसे देखकर अस्पताल के बाहर भीड़ जुट गई। भीड़ को जुटता देख अस्पताल का स्टाफ़ फ़रार हो गया। कुछ घंटे बाद दोनों में समझौता हो गया। इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई। इसके बाद महिला के परिजन शव को लेकर अपने घर चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें