ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादभगतपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत

भगतपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत

थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरनपुर कला के समीप दलपतपुर काशीपुर मार्ग पर बुधवार की शाम एक अज्ञात वाहन ने एक साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर...

भगतपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 26 Jul 2018 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरनपुर कला के समीप दलपतपुर काशीपुर मार्ग पर बुधवार की शाम एक अज्ञात वाहन ने एक साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

क्षेत्र के गांव बहोरनकला निवासी 27 वर्षीय मुकेश पुत्र राम प्रसाद रोजाना की तरह मुरादाबाद मजदूरी करने गया था। शाम लगभग सात बजे वह लौट रहा था तभी दलपतपुर-काशीपुर मार्ग पर उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान आस पड़ोस के लोगों ने गांव बहोरनपुर में उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पाकर थाना भगतपुर पुलिस मौके पर पहुंची व घटना के संबंध में जानकारी की। पुलिस ने शव को पंचायत नामे के बाद पीएम हेतु भेजा है। इस संबंध में मृतक मुकेश के भाई राकेश ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक की पत्नी रेजवती एवं मां कैलाशो देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक का एक छः वर्षीय पुत्र आशीष है। घटना के बाद से परिवार एवं गांव में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें