ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादघर के मंदिर में लगे होल्डर के करंट से बुझ गया कुल का चिराग

घर के मंदिर में लगे होल्डर के करंट से बुझ गया कुल का चिराग

अमरोहा के एक घर में बने मंदिर में जोत लगाने को लगाए गए बिजली के होल्डर से कुल का चिराग बुझ गया। इसमे डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच...

घर के मंदिर में लगे होल्डर के करंट से बुझ गया कुल का चिराग
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 02 Aug 2018 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के एक घर में बने मंदिर में जोत लगाने को लगाए गए बिजली के होल्डर से कुल का चिराग बुझ गया। इसमे डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया। हादसा बुधवार रात करीब 11 बजे बजे हुआ बताया गया है।

हादसे का शिकार हुआ डेढ़ वर्षीय बालक रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव नगलिया जट निवासी प्रशांत ढिल्लो का बेटा अक्षय था। प्रशांत दिल्ली स्थित किसी कंपनी में मैनेजर है, वह रात में पूजा करने के बाद दिल्ली जाने के लिये पैकिंग कर रहा था और अक्षय घर में खेल रहा था।

बताया गया कि अक्षय खेलते-खेलते घर में रखे मंदिर के पास पहुंचा जहां जोत लगाने के लिए लगाए गए बल्ब के होल्डर को किसी तरह छूं लिया। बताया जाता है कि होल्डर पर करंट उतरा था, जिसकी चपेट में बच्चा आ गया। बच्चे को होल्डर से चिपका देख परिजनों ने उसे उठाया और प्राइवेट डॉक्टर को दिखाया, लेकिन उससे पहले ही बच्चा दुनिया छोड़ चुका है, जिस कारण डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अक्षय अपने मां-बाप की इकलौती संतान था।

------

अक्षय के दादा हैं रामपुर में दरोगा :

बिजली करंट से हादसे का शिकार हुए अक्षय के दादा पुलिस विभाग में दरोगा है, वर्तमान में उनकी तैनाती रामपुर जनपद में तैनात है। वह भी अपने पोते से मिलने घर पर आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें