ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादलोदीपुर बिशनपुर में संदिग्ध अवस्था में फंदे पर लटका मिला युवती का शव

लोदीपुर बिशनपुर में संदिग्ध अवस्था में फंदे पर लटका मिला युवती का शव

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र के लोदीपुर बिशनपुर गांव स्थित मंदिर की रेलिंग से संदिग्ध अवस्था में एक युवती का शव लटकता हुआ मिला। इसकी सूचना से...

लोदीपुर बिशनपुर में संदिग्ध अवस्था में फंदे पर लटका मिला युवती का शव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 13 Jun 2021 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र के लोदीपुर बिशनपुर गांव स्थित मंदिर की रेलिंग से संदिग्ध अवस्था में एक युवती का शव लटकता हुआ मिला। इसकी सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। युवती की एक माह पहले ही शादी हुई थी।

मरने वाली युवती का नाम रिंकी था। वह पाकबड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। उसकी 1 मई को लोदीपुर बिशनपुर निवासी दीपक कुमार के साथ शादी हुई थी। युवती के के पिता के अनुसार शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुरालियों ने दहेज को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इसकी जानकारी होने पर ससुरालियों की डिमांड को पूरा करने की भी कोशिश की गई थी। उधर, घटना की सूचना पाकर मझोला इंस्पेक्टर मुकेश कुमार शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उन्होंने बताया कि मायके पक्ष की तरफ से ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी गई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें