ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली से हादसे का खतरा बढ़ा

ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली से हादसे का खतरा बढ़ा

त्रिवेणी चीनी मिल रानीनांगल के शुरू होते ही सुरजननगर के मुख्य मार्गों पर उसके ओवरलोड गन्ना भरी ट्रैक्टर-ट्राली बगैर नियम के दौड़ने लगे। ट्रैक्टर-ट्राली सुरजननगर व दूल्हापुर आदि गन्ना क्रय केंद्रों से...

ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली से हादसे का खतरा बढ़ा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 22 Nov 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिवेणी चीनी मिल रानीनांगल के शुरू होते ही सुरजननगर के मुख्य मार्गों पर उसके ओवरलोड गन्ना भरी ट्रैक्टर-ट्राली बगैर नियम के दौड़ने लगे। ट्रैक्टर-ट्राली सुरजननगर व दूल्हापुर आदि गन्ना क्रय केंद्रों से गन्ना भरकर चलते हैं। सभी का मार्ग सुरजननगर होकर चीनी मिल तक जाता है।

इन ट्रैक्टर-ट्रालियों में गन्ना इस तरह ओवरलोड भरा जाता है कि यदि मुख्य मार्ग से गुजरता तो छोटे वाहनों को तो छोड़िए बस चालकों को भी अपनी बसों को साइड के कच्चे रास्ते से गुजरना पड़ता है। ओरवलोड होने के साथ-साथ इन ट्रैक्टर-ट्राली को चलाने वाले चालक हार्न बजाने पर भी साइड नहीं देते हैं। अपने में मस्त होकर सड़क के बीच में ही चलते रहते हैं। इनमें भरा हुआ गन्ना दोनों साइडों को भी निकला रहता है। पिछले वर्ष भी इन ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली से कई बार सड़क हादसे हुए तथा कई बार बिजली की लाइने टूटीं। इस बार भी ये सभी ट्रैक्टर-ट्राली सुरजननगर क्षेत्र में ओवरलोड होने के साथ सीमा से अधिक रफ्तार के साथ असंतुलित होकर दौड़ रहे हैं। अगर जल्दी ही इन पर अंकुश नहीं लगाया गया तब लगातार हादसे होने आरम्भ हो जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें