ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादखाद्य सुरक्षा अधिकारी से छेड़छाड़ में पार्षद साथी समेत गिरफ्तार

खाद्य सुरक्षा अधिकारी से छेड़छाड़ में पार्षद साथी समेत गिरफ्तार

दूध डेरी की जांच करने पहुंची महिला खाद्य अधिकारी से छेड़छाड़ करने के आरोपित पार्षद अब्दुल करीम फारुखी और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल...

खाद्य सुरक्षा अधिकारी से छेड़छाड़ में पार्षद साथी समेत गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 25 Sep 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दूध डेरी की जांच करने पहुंची महिला खाद्य अधिकारी से छेड़छाड़ करने के आरोपित पार्षद अब्दुल करीम फारुखी और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया। खाद्य अधिकारी के एसएसपी के सामने फफक फफक कर रोने की घटना के बाद आला अधिकारियों के कड़े रुख पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। इनके अलावा अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

गुरुवार को एसएसपी को खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया था कि 17 सितंबर को सुबह करीब 11 बजे वह गलशहीद थाना क्षेत्र के पुख्ता सराय स्थित दूध डेयरी की चेकिंग करने गई थीं। डेयरी का संचालक सपा पार्षद अब्दुल करीम फारुखी है। उन्होंने डेयरी संचालक से दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। पार्षद ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ और धमकी दी। घटना के बाद खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने गलशहीद थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था। थाने की पुलिस इस मामले को हल्के में लेती रही। एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी पर कोई कार्रवाई न होने से खाद्य सुरक्षा अधिकारी स्टाफ के साथ एसएसपी के पास पहुंची थीं और आरोपी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। बताया था कि आरोपी समझौता करने के लिए दवाब बना रहा है। इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो वह इस्तीफा दे देंगी।

एसएसपी ने महिला अधिकारी की शिकायत को गंभीरता से लेकर गलशहीद थाना प्रभारी कपिल कुमार को जमकर लताड़ भी लगाई थी। आरोपी की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम भी दिया था। इसके बाद भी तत्कालीन गलहशीद थाना प्रभारी आरोपी को पकड़ने में नाकाम रहे थे। इसके बाद एसएसपी ने थाना प्रभारी कपिल व विवेचक को सस्पेंड कर दिया था। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामले में वांछित पार्षद अब्दुल करीम फारूकी निवासी मुहल्ला पुख्ता सराय और मुहम्मद हाशिम निवासी पक्की सराय, थाना गलशहीद, को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें