ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपीलकपुर में कोरोना आशंकित मिलने से मचा हड़कंप

पीलकपुर में कोरोना आशंकित मिलने से मचा हड़कंप

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पीलकपुर गुमानी में कोरोना आशंकित युवक मिलने से हड़कंप मच गया। सीएचसी प्रभारी डॉ. मोहम्मद असलम ने बताया कि सीलमपुर गुमानी निवासी रिंकू में कोरोना के लक्षण मिलने की जानकारी है।...

पीलकपुर में कोरोना आशंकित मिलने से मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 22 Mar 2020 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पीलकपुर गुमानी में कोरोना आशंकित युवक मिलने से हड़कंप मच गया। सीएचसी प्रभारी डॉ. मोहम्मद असलम ने बताया कि सीलमपुर गुमानी निवासी रिंकू में कोरोना के लक्षण मिलने की जानकारी है। मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव पीलकपुर गुमानी निवासी रिंकू पुत्र धर्मपाल बेंगलुरु में काम करता था। वह दिल्ली होते हुए शनिवार शाम को अपने घर लौटा है। शनिवार रात उसे तेज बुखार और खांसी आने लगी। परिजनों ने बताया कि उसके मुंह में छाले पड़े हैं। रविवार देर शाम को उसकी हालत बिगड़ती देख परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को सूचना दी। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। सीएचसी के प्रभारी चिकित्साधीकारी डॉ. मोहम्मद असलम ने बताया कि सीलमपुर गुमानी निवासी रिंकू के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी मिली है। एंबुलेंस अभी तक उसे लेकर सीएचसी नहीं पहुंची है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि टीम उसे मुरादाबाद ले गई हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें