ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादनेपाली लड़की को परिजनों से मिलाने को दूतावास में किया संपर्क

नेपाली लड़की को परिजनों से मिलाने को दूतावास में किया संपर्क

दरिंदों के चंगुल से भागकर दिल्ली से मुरादाबाद पहुंची नेपाली लड़की को नेपाल में रहने वाले परिजनों से मिलाने को दूतावास से संपर्क किया जा रहा...

नेपाली लड़की को परिजनों से मिलाने को दूतावास में किया संपर्क
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 09 Jun 2022 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दरिंदों के चंगुल से भागकर दिल्ली से मुरादाबाद पहुंची नेपाली लड़की को नेपाल में रहने वाले परिजनों से मिलाने को दूतावास से संपर्क किया जा रहा है। लड़की के सीडब्ल्यूसी को दिए बयान में कई लोगों पर गलत काम करने के आरोप लगाए। लड़की ने नाजिम नाम के शख्स का नाम लिया है। नेपाली किशोरी के संग रेप की आशंका के चलते सीडब्ल्यूसी किशोरी का मेडिकल कराएगा। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई होगी।

चार दिन पहले सिविल लाइंस पुलिस को एक नेपाली किशोरी मिली, जिसे पुलिस ने चाइल्ड लाइन के जरिए सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया। न्यायपीठ के समक्ष दिए बयान में लड़की से नाजिम के संग कई लोगों पर उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया। लड़की को सीडब्ल्यूसी ने वन स्टाप सेंटर में रखवाया है। किशोरी के संग रेप की आशंका के चलते गुरुवार को सीडब्ल्यूसी उसका मेडिकल करवाएगा,जिसके बाद केस में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर लड़की के नेपाल की होने के चलते सीडब्ल्यूसी ने डीएम से मिलकर लड़की के केस में नेपाल दूतावास से बात करके लड़की के परिजनों का पता लगवाने को सहयोग मांगा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें