ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादटांडा में मीटर रीडर को पीटा, मुकदमा दर्ज

टांडा में मीटर रीडर को पीटा, मुकदमा दर्ज

बिजली का बिल बनाने गए मीटर रीडर से उपभोक्ता की कहासुनी हो गई। आरोप है कि उपभोक्ता ने बिलिंग मशीन को छीनकर फेंक दिया और मीटर रीडर की पिटाई कर दी। घटना की तहरीर दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच...

टांडा में मीटर रीडर को पीटा, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 15 May 2019 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली का बिल बनाने गए मीटर रीडर से उपभोक्ता की कहासुनी हो गई। आरोप है कि उपभोक्ता ने बिलिंग मशीन को छीनकर फेंक दिया और मीटर रीडर की पिटाई कर दी। घटना की तहरीर दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के निकटवर्ती ग्राम सेदूवाला का मंझरा में बिजली विभाग की ओर से बिजली की बिलिंग करने बाले मीटर रीडर दानिश बिजली का बिल निकालने के लिए मंगलवार की सुवह 9 बजे गांव सेदूवाला पहुंचे। जैसे ही मीटर रीडर दानिश ने गांव सेदूवाला निवासी मोहम्मद फारुख से मीटर मीटर कहा लगा है कि पूछताछ की। आरोप है कि इसी बात को लेकर फारुख व दानिश में गाली गलौच हो गई। उसके अन्य पांच साथियों ने मिलकर मीटर रीडर की पिटाई कर दी। बिलिंग मशीन को फेंक दिया गया। मशीन भी क्षतिग्रस्त हो गई, क्षतिग्रस्त मशीन उठाकर रीडर ने मुश्किल से छूटकर भाग आने के बाद जान बचाई। रीडर द्वारा इस घटना की सूचना विभाग के सम्बन्धित अधिकारियों को दे दी है। उधर साथी मीटर रीडर की पिटाई से अन्य मीटर रीडर खौफजदा है। साथी की पिटाई से रीडर भयभीत है। इससे रीडिंग का कार्य प्रभावित हो रहा है। इस घटना की अवर अभियंता जयदीप मौर्य ने पुलिस को नामजद तहरीर दी,जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें