DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरार बंदियों की लोकेशन का जेल में ढूंढ़े जा रहा कनेक्शन

दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए बदमाशों की लोकेशन के लिए मुरादाबाद जेल से कनेक्शन ढूंढ़ा जा रहा है। पुलिस और एसटीएफ दोनों का मानना है कि आरोपियों प्लानिंग के बारे में जानकारी जेल में बंद किसी न किसी बदमाश को जरूर है। पुलिस ऐसे तीन शातिर बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

एसओजी और एसटीएफ की अलग-अलग टीमें इस संबंध में जेल में बंद पुराने बदमाशों से पूछताछ भी कर चुकी हैं। हालांकि अभी तक कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है। चंदौसी में दो पुलिस वालों की हत्याकर फरार हुए तीन बंदियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर स्तर पर जुटी हुई है। लेकिन बदमाशों की अब तक कोई लोकेशन नहीं मिली है। एसटीएफ और पुलिस टीमों को शक है कि फरारी का राज मुरादाबाद जिला कारागार में ही छिपा है, जहां तीनों बदमाश बंद थे। इसी लिए एसटीएफ और एसओजी की अलग-अलग टीमें जेल पहुंच कर बंदियों से पूछताछ करने में जुटी हैं। एसओजी की एक टीम ने शनिवार को भी जिला कारागार पहुंच कर पुराने बदमाशों से पूछताछ की है। सूत्रों की माने तो फरार हुए आरोपी शकील, कमल और धर्मपाल जेल में बंद रहने के दौरान अक्सर इन तीनों से काफी बात करते थे। इनमें से एक बदमाश बिलारी थाने का हिस्ट्रीशिटर है। जिस पर करीब 34 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार फरार हुए तीनों आरोपियों ने इस बदमाश से भागने की योजना पर चर्चा की थी। इसी बदमाश ने उन्हे जेल में ही बंद दो अन्य बदमाशों से मिलवाया था।

इस संबंध में पूछने पर जेल अधीक्षक उमेश सिंह ने कहा कि टीमें जेल में पूछताछ के लिए आईं थी। कुछ बदमाशों से पूछताछ हुई है। लेकिन उसमें क्या निकला है यह बता पाना मुश्किल है।

वारदात के बाद तीनों बदमाश अलग-अलग भागे हैं

पुलिस की अब तक की पूछताछ में यह स्पष्ट हो गया है कि बंदी वाहन के सिपाहियों की हत्या करने के बाद तीनों बदमाश अलग-अलग स्थानों पर भागे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार जेल में बंद बदमाश से पूछताछ में उसने ही यह बताया है कि पहले से तय हो गया था कि तीनों बदमाश एक साथ निकलेंगे, लेकिन एक स्थान पर नहीं जाएंगे। तीनों भागने के बाद एक दूसरे से कोई संपर्क नहीं करेंगे और ना ही मोबाइल फोन आदि का इस्तेमाल करेंगे। तीनों में से एक भी बदमाश ने मोबाइल का प्रयोग नहीं किया है, इसलिए उनकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Connection looking for the location of absconding prisoners in jail