ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादडग्गामारी के खिलाफ कांग्रेसियों का आरटीओ दफ्तर पर हंगामा

डग्गामारी के खिलाफ कांग्रेसियों का आरटीओ दफ्तर पर हंगामा

मुरादाबाद के आसपास मार्गो पर डग्गामारी के खिलाफ कांग्रेसियों ने आरटीओ दफ्तर पर जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी विभागीय अधिकारियों से भिड़ गए। बाद में बीच बचाव कर बदले हालातों को संभाला...

डग्गामारी के खिलाफ कांग्रेसियों का आरटीओ दफ्तर पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 08 Feb 2019 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के आसपास मार्गो पर डग्गामारी के खिलाफ कांग्रेसियों ने आरटीओ दफ्तर पर जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी विभागीय अधिकारियों से भिड़ गए। बाद में बीच बचाव कर बदले हालातों को संभाला गया। कांग्रेसियों ने अफसरों को ज्ञापन भी दिया है।

कांग्रेस नेता असलम खुर्शीद के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने संभल रोड पर संभागीय परिवहन अधिकारी के कार्यालय पर विरोध दर्ज करायाा। कांग्रेसियों ने एआरटीओ आदि अफसरों को घेर लिया। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी कर अवैध वाहनों का संचालन रोकने की मांग की। कांग्रेसियों का कहना था कि विभागीय की शह पर बिलारी, कुंदरकी आदि मार्गो पर डग्गामारी को बढ़ावा मिल रहा है। कांग्रेसियों का कहना था कि विभागीय अफसरों को अवैध वाहनों की सूची सौंपी जा चुकी है। कार्यालय पर हंगामा और प्रदर्शन से अफसर भी तैश में आ गए। पुलिस को बुलाने की नौबत आती मगर बाद में बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया गया।

प्रदर्शन में असलम खुर्शीद, अनूप दूबे, मोहिताशाम मुख्तार, सलीम खां, नरेन्द्र सिक्का, सुधीर पाठक, अफजल साबरी, सतीश दिवाकर, गयूर अंसारी,फैसल सिद्दीकी आदि रहे।

-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें