ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसरथल गांव के प्रधान के खिलाफ डीएम से की शिकायत

सरथल गांव के प्रधान के खिलाफ डीएम से की शिकायत

बिलारी। ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सरथल के वर्तमान प्रधान पर कार्यकाल में अनियमित बरतने, अभिलेखों में विकास कार्य करने के मामले में कार्रवाई की...

सरथल गांव के प्रधान के खिलाफ डीएम से की शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 14 May 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सरथल के वर्तमान प्रधान पर कार्यकाल में अनियमित बरतने, अभिलेखों में विकास कार्य करने के मामले में कार्रवाई की मांग उठाई गई है।
मंगलवार को भारी तादाद में ग्रामीण डीएम मानवेंद्र सिंह से मिले। जहां उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव में ग्राम प्रधान के अब तक कार्यकाल के दौरान कोई मीटिंग नहीं हुई ,सारी कार्रवाई रजिस्टर में फर्जी हस्ताक्षर करके की गई। जो भारी अनियमितता है। इसके अलावा गांव में पुराना खंड़जा उखड़वाकर ईंटों का उपयोग अपने कार्य में कर लिया, कुछ ईंटों को बेच दिया गया। ग्राम प्रधान ने ईंटों से जो विकास कार्य कराया है वह पुरानी ईंटों पर प्लास्टर कराकर सरकारी धन का दुरुपयोग किया और मानक के मुताबिक सामान नहीं लगाया गया। इसके साथ ही जिन लोगों ने प्रधान को वोट नहीं दिया, उनके राशन कार्ड को कटवा दिया गया। गांव में अनेकों नल खराब पड़े हैं। जिन्हें अभी तक ठीक नहीं कराया गया। मनरेगा योजना में भी विकास कार्य करने में धांधली बरती गई। ज्ञापन देने वालों में टीकम सिंह, रामचंद्र सिंह, सोनू सिंह, कबीर, सुभाष सिंह, प्रीति, मोनू सिंह, राजू सिंह, अनेक पाल, गौरव, सौरभ कुमार,गजेंद्र सिंह, महिपाल सिंह, सोनू, राजकुमार, रोहित, महेश कुमार, गोपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह, मोहित कुमार,राजू, निशांत राघव, राहुल तोमर, अशोक आदि सहित अनेकों के हस्ताक्षर मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।