ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबच्चों का किया जाए सर्वांगीण विकास: डॉ. वीर सिंह

बच्चों का किया जाए सर्वांगीण विकास: डॉ. वीर सिंह

ठाकुरद्वारा। ब्लॉक संसाधन केंद्र पर गुरुवार को हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख पति डॉ. वीर...

बच्चों का किया जाए सर्वांगीण विकास: डॉ. वीर सिंह
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 01 Mar 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरद्वारा। ब्लॉक संसाधन केंद्र पर गुरुवार को हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख पति डॉ. वीर सिंह सैनी ने कहा कि बच्चों को भावनात्मक रूप से जोड़ते हुए उनके सर्वांगीण विकास किया जाना चाहिए।
ब्लॉक संसाधन केंद्र पर गुरुवार को खंड शिक्षा अधिकारी वेगीश सिंह गोयल की देखरेख में हमारा आंगन हमारे बच्चे कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख डा.वीर सिंह ने मां सरस्वती के छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि ने कार्यकत्रियों की तुलना यशोदा मां से करते हुए बच्चों को भावनात्मक रूप से जोड़ते हुए उनका सर्वांगीण विकास करने के लिए कहा, ताकि आने वाले समय मे यह बच्चे विकसित भारत के आत्मनिर्भर व्यक्ति बन सकें।

बीईओ ने सभी को एक साथ मिलकर समाज का उन्मुखीकरण और सहयोग से बच्चों को निपुण बनाने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में न्याय पंचायत वार पांच निपुण बच्चों,नोडल शिक्षकों,नोडल शिक्षक संकुल और निपुण विद्यालय के शिक्षकों को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में एआरपी पीयूष कुमार प्रशान्त, सतीश मोहन, नवनीत विश्नोई, कृष्ण कुमार गौतम, दमन चौहान, शुभम चौहान, अंकुर सिंह, अनुराग सक्सेना, सोनिया चौहान, मिथलेश कुमारी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें