ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकोर्ट परिसर में खंगाला कोना-कोना, संदिग्धों से पूछताछ

कोर्ट परिसर में खंगाला कोना-कोना, संदिग्धों से पूछताछ

कचहरी परिसर में गुरुवार दोपहर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते की टीम ने कोर्ट परसिर का कोनाकोना खंगाला। इस दौरान वहां खड़े सौ से अधिक लोगों से पूछताछ की गई। कुछ...

कोर्ट परिसर में खंगाला कोना-कोना, संदिग्धों से पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 19 Sep 2019 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कचहरी परिसर में गुरुवार दोपहर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते की टीम ने कोर्ट परसिर का कोनाकोना खंगाला। इस दौरान वहां खड़े सौ से अधिक लोगों से पूछताछ की गई। कुछ संदिग्धों की जांच भी की गई।

गुरुवार दोपहर एसपी सिटी अंकित मित्तल, एएसपी आदित्य लाग्हे, सीओ क्राइम सुदेश गुप्ता, सीओ एलआईयू सुनीता दहिया बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड के साथ कचहरी परिसर पहुंचे। अचानक बड़ी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने सीजेएम कोर्ट, परिवार न्यायालय, उपभोक्ता न्यायालय, अभिलेखागार आदि के आसपास सघन चेकिंग अभियान चलाया। डॉग स्क्वायड एवं बम निरोधक दस्ते ने कोर्ट परिसर में पार्क, दुकानों और अन्य स्थानों पर गहनता से जांच की। वहां मौजूद 100 से अधिक लोगों से पुलिस ने पूछताछ की।

इनमें से 14 संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल की गई। एक युवक सीजेएम कोर्ट के सामने से पुलिस को देखकर अचानक भागने लगा। एसएचओ सिविल लाइंस नवल मारवाह की टीम ने युवक को पकड़कर करीब दस मिनट तक पूछताछ किया उसके बाद छोड़ा। अभियान के दौरान पुलिस को कोई भी बदमाश नहीं मिला। कोर्ट मैनेजर सरमत कबीर भी चेकिंग अभियान के दौरान मौजूद रहे। बताया कि कोर्ट परिसर में सुरक्षा के मद्देनजर 30 सीसीटीवी कैमरे अलग-अलग स्थान पर लगाए गए हैं। मंदिर के पास स्थित कंट्रोल रूम से पूरे कोर्ट पिरसर में नजर रखी जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें