ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादचौधरी आनंद वीर सिंह को बनाया जाट महासभा का तहसील अध्यक्ष

चौधरी आनंद वीर सिंह को बनाया जाट महासभा का तहसील अध्यक्ष

बिलारी। चौधरी आनंद वीर सिंह को जाट महासभा का तहसील अध्यक्ष चुना गया। सर्व समिति से हुए चुनाव के बाद आनंदवीर सिंह के नाम पर सहमति...

चौधरी आनंद वीर सिंह को बनाया जाट महासभा का तहसील अध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 18 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। चौधरी आनंद वीर सिंह को जाट महासभा का तहसील अध्यक्ष चुना गया। सर्व समिति से हुए चुनाव के बाद आनंदवीर सिंह के नाम पर सहमति बनी।
सिरसी रोड स्थित एक मैरिज हॉल पर जाट महासभा के तहसील अध्यक्ष का चुनाव हुआ। जाट महासभा के निवर्तमान अध्यक्ष सुनील कुमार लाठर ने सबसे पहले जाट महासभा का फंड बढ़ाने पर जोर दिया और अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। जाट महासभा के तहसील अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई तो लोगों की आम राय ली गई। दावेदारों के समर्थक खुद नाम प्रस्तावित करेंगे, फिर संरक्षक मंडल जाट नेता के तहसील अध्यक्ष के नाम को मनोनीत करेगा। सदन में राय होने के बाद में जाट महासभा का अध्यक्ष बनने के लिए टांडा अमरपुर गांव निवासी किसान नेता चौधरी आनंद वीर सिंह का नाम निर्वाचित हुआ। जिसके बाद उनके नाम की घोषणा की गई।

संरक्षक मंडल के चौधरी रामपाल सिंह, उदय पाल सिंह, विजेंद्र सिंह, चंद्रपाल सिंह,मुन्ना सिंह, लल्लू सिंह, उदय पाल सिंह, चौधरी ओमपाल सिंह, राजेंद्र सिंह, भूरे सिंह फौजी,, चौधरी राजबहादुर सिंह आदि में आम सहमति के बाद टांडा अमरपुर के नए जाट महासभा के अध्यक्ष के नाम की घोषणा की। इस मौके पर भारी तादाद में जाट समाज के लोग भी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।