ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादआरोपी जेई की चार्ज शीट गायब, एमडीए में हड़कंप

आरोपी जेई की चार्ज शीट गायब, एमडीए में हड़कंप

तीन करोड़ 17 लाख रुपए के शमन शुल्क घोटाले के आरोपी जेई के खिलाफ तैयार हुई चार्जशीट मुरादाबाद विकास प्राधिकरण दफ्तर से गायब हो गई। प्राधिकरण की तरफ से इस मामले में मुकदमा कराया गया है। एमडीए दफ्तर में...

आरोपी जेई की चार्ज शीट गायब, एमडीए में हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 07 Sep 2019 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

तीन करोड़ 17 लाख रुपए के शमन शुल्क घोटाले के आरोपी जेई के खिलाफ तैयार हुई चार्जशीट मुरादाबाद विकास प्राधिकरण दफ्तर से गायब हो गई। प्राधिकरण की तरफ से इस मामले में मुकदमा कराया गया है। एमडीए दफ्तर में हड़कंप मचा हुआ है। शुक्रवार को दफ्तर में खामोशी छाई रही। अफसरों और कर्मचारियों के बीच इस घोटाले की चर्चा दबी जुबान से खूब हुई, लेकिन, घोटाले की पूरी फाइल गुम होने के मामले को लेकर साफ तौर पर बात करने से स्टाफ बचता नजर आया।

शमन घोटाले में जिस जेई का नाम प्रमुखता से आया उसकी जांच अपर आयुक्त प्रशासन की तरफ से की जा रही है। जांच अधिकारी ने जनवरी में निलंबित हुए इस जेई के विरुद्ध तैयार की गई चार्जशीट देखने के लिए मांगी तो प्राधिकरण में हड़कंप मच गया। अफसरों ने चार्जशीट को ढुंढवाने में पूरी ताकत लगा दी, लेकिन, यह नहीं मिलने के बाद प्राधिकरण की ओर से मुकदमा तो दर्ज कराया ही गया कार्यालय में कार्यरत स्टाफ को इधर से उधर किया गया। वीसी अरुण कुमार ने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि चार्जशीट की फाइल किन परिस्थितियों के चलते गायब हुई है यह अपने आप में एक रहस्यपूर्ण है। अंदेशा है कि प्राधिकरण के ही कुछ लोग इस मामले में जिम्मेदार हो सकते हैं, लेकिन, चार्जशीट गायब होने से आधिकारिक तौर पर इस मामले में चल रही जांच की प्रक्रिया में बाधा आ रही है। वीसी ने बताया कि प्राधिकरण के स्तर से जांच की कार्यवाही लगातार जारी रखी जाएगी तभी इस मामले से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ कार्यवाही का रास्ता भी साफ हो सकेगा। उधर, प्राधिकरण में पूर्व वीसी व अन्य महत्वपूर्ण अधिकारी भी इस मामले में संदेह के घेरे में आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें